17.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeदेशछत्तीसगढ़, MP और राजस्थान में ‘इंडिया’ गठबंधन का होगा सफाया, बोले पीएम मोदी- BRS और कांग्रेस कार्बन कॉपी

छत्तीसगढ़, MP और राजस्थान में ‘इंडिया’ गठबंधन का होगा सफाया, बोले पीएम मोदी- BRS और कांग्रेस कार्बन कॉपी

तेलंगाना के तूपरान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन तीन राज्यों में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मैने देखा है कि वहां 'इंडिया’ गठबंधन का सफाया हो जाएगा. वहां की महिलाएं, किसान कांग्रेस पार्टी को उखाड़ फेंकने वाले हैं.

तेलंगाना के तूपरान में एक सार्वजनिक रैली के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस पर जमकर हमला किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस हो या बीआरएस उनकी पहचान भ्रष्टाचार, परिवारवाद और खराब कानून व्यवस्था है. वे एक-दूसरे की कार्बन कॉपी हैं. सभा में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में विपक्षी गठबंधन इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस (I-N-D-I-A) का सफाया हो जाएगा.

कांग्रेस का तीनों राज्यों से होगा सफाया- पीएम मोदी

बता दें, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़… इन तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव संपन्न हो गये हैं. तेलंगाना के तूपरान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि इन तीन राज्यों में अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान मैने देखा है कि वहां ‘इंडिया’ गठबंधन का सफाया हो जाएगा. वहां की महिलाएं, किसान कांग्रेस पार्टी को उखाड़ फेंकने वाले हैं.

कांग्रेस और बीआरएस एक दूसरे की कार्बन कॉपी- पीएम मोदी
भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि… क्या तेलंगाना को ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है जो लोगों से नहीं मिलते. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हो या बीआरएस उनकी पहचान भ्रष्टाचार, परिवारवाद और खराब कानून व्यवस्था है. पीएम मोदी ने कांग्रेस और बीआरएस को एक-दूसरे की कार्बन कॉपी कहा है. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस और केसीआर एक समान हैं. बता दें, तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा. मतगणना तीन दिसंबर को होगी.

भारत खुद को विश्वमित्र के रूप में देखता है- पीएम मोदी
तेलंगाना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा में बोलते हुए कहा कि भारत खुद को विश्वमित्र के रूप में देखता है और दुनिया इसे अपना मित्र कहती है. हैदराबाद से करीब 50 किलोमीटर दूर  शांति वनम में एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि समय बदलता है, भारत भी बदल रहा है. यह आजादी का अमृत काल है. भारतीय जो भी निर्णय लेंगे, हम जो काम करेंगे वह आने वाली पीढ़ियों का भविष्य तय करेंगे. पीएम मोदी ने इस दौरान 15 अगस्त को लाल किले की प्राचीर से अपनी पंच प्रण घोषणा को भी याद किया. 

भाषा इनपुट से साभार

Also Read: सिलक्यारा हादसा: प्लाज्मा कटर से कटेगा मलबे में दबा ऑगर ब्लेड, जानिए क्यों हो रही है रेस्क्यू में इतनी परेशानी

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें