1. home Hindi News
  2. national
  3. honor killing hindu youth killed in hyderabad wife ashrin sulthana says no one helped us smb

Honor Killing: मुस्लिम लड़की से शादी करने पर हिंदू युवक को मिली सजा-ए-मौत, पत्नी बोलीं- नहीं मिली मदद

हैदराबाद में एक हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से शादी करने के कारण बीच सड़क उसकी हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पत्नी का आरोप है कि यह हत्या उसके भाई ने की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Honor Killing: मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले हिंदू युवक को बीच सड़क बेरहमी से मार डाला
Honor Killing: मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले हिंदू युवक को बीच सड़क बेरहमी से मार डाला
ट्वीटर

Honor Killing in Hyderabad: हैदराबाद में एक हिन्दू लड़के को मुस्लिम लड़की से शादी करने के कारण बीच सड़क उसकी हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. पत्नी का आरोप है कि यह हत्या उसके भाई ने की है. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, हिन्दू युवक नागराजू ने दो महीने पहले ही मुस्लिम लड़की सैयद अश्रीन सुल्ताना से शादी की थी.

मृतक की पत्नी बोलीं- किसी ने नहीं की हमारी मदद

न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में मृतक की पत्नी अश्रीन सुल्ताना ने कहा कि हम घर जा रहे थे, तभी मेरा भाई एक अन्य व्यक्ति के साथ मोटरसाइकिल पर आया और मेरे पति नागराजू को धक्का दे दिया तथा उसे पीटना शुरू कर दिया. शुरुआत में मुझे नहीं पता था कि मेरे पति पर हमला करने वाला मेरा भाई है. अश्रीन सुलताना ने कहा कि जब मेरे पति के साथ मारपीट हो रही थी, उस दौरान किसी ने हमारी मदद नहीं की.

कैमरे में कैद हो गई पूरी वारदात

जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में बुधवार की शाम एक व्यस्त सड़क पर एक युवक खून से लथपथ पड़ा मिला. उसका चेहरा लोहे की छड़ों से कुचल दिया गया था. बताया जा रहा है कि पत्नी ने हमलावरों से बहादुरी से मुकाबला किया. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. पुलिस का कहना है कि 25 वर्षीय कार विक्रेता को उसकी मुस्लिम पत्नी के भाई और रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर मार डाला.

सामने आई ये जानकारी

बताया जा रहा है कि हिंदू युवक नागराजू और मुस्लिम युवती सैयद अश्रीन सुल्ताना बचपन से ही एक-दूसरे से पसंद करते थे. उन्होंने दो महीने पहले दोनों ने अपने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी की थी. बुधवार की रात दोनों अपनी बाइक पर घर से निकले ही थे कि दो लोगों ने उन्हें रोका. नागराजू को घसीटा और लोहे की रॉड और चाकुओं से हमला कर दिया. फुटेज में देखा जा सकता है कि भीड़ तेजी से मौके पर जमा हो रही थी, लेकिन कोई भी हमले को रोकने की कोशिश नहीं कर रहा था. हालांकि, मौके पर मौजूद कुछ लोगों इस पूरे वारदात को अपने मोबाइल फोन में रिकॉर्ड करने में व्यस्त थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें