1. home Hindi News
  2. national
  3. west bengal arjun chaurasia death case amit shah says hm has sought report from west bengal govt smb

West Bengal: BJP कार्यकर्ता की मौत पर बोले अमित शाह, गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल सरकार से मांगी रिपोर्ट

कोलकाता के काशीपुर इलाके में बीजीपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव शुक्रवार को फंदे से लटका मिला, जिसको लेकर तनाव का माहौल पैदा हो गया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal: BJP कार्यकर्ता की मौत पर बोले अमित शाह ने दी ये प्रतिक्रिया
West Bengal: BJP कार्यकर्ता की मौत पर बोले अमित शाह ने दी ये प्रतिक्रिया
ट्वीटर

BJP Worker Death: कोलकाता के काशीपुर इलाके में बीजीपी कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव शुक्रवार को फंदे से लटका मिला, जिसको लेकर तनाव का माहौल पैदा हो गया है. इस घटना पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मंत्रालय ने अर्जुन चौरसिया की मौत के मामले को गंभीरता से ले रहा है और इस बारे में पश्चिम बंगाल सरकार से रिपोर्ट मांगी गई है.

मृतक के परिजनों से मिले अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मैं पीड़ित परिवार से मिला हूं. अर्जुन चौरसिया की दादी को भी नहीं बख्शा गया, उनको भी मारा गया. अमित शाह ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता अदालत के सामने गए हैं कि इसका वीडियोग्राफी के साथ पैनल पोस्टमॉर्टम हो और मामले की जांच CBI को सौंपा जाना चाहिए.

हत्या के दोषियों को मिलेगी सजा

कोलकाता में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कोई मसला नहीं है कि मैं बंगाल में कहां जाता हूं. मुझे राजनीतिक हिंसा, प्रतिशोध में किए गए हमलों की सूचना मिलती रहती है. अमित शाह ने कहा कि हम सुनिश्चित करेंगे कि भाजपा युवा मोर्चा के नेता अर्जुन चौरसिया की हत्या के दोषियों को सजा मिले.

अर्जुन चौरसिया की राजनीतिक रुप से कर दी गई हत्या

काशीपुर में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज भाजपा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया की राजनीतिक रुप से हत्या कर दी गई. उनके परिवार का कहना है कि उनकी जघन्य रूप से हत्या हुई है. अमित शाह ने कहा कि कल ही टीएमसी को एक साल हुआ है और उसके दूसरे दिन ही राजनीतिक हिंसा और हत्या की परंपरा को फिर से शुरू किया है.

सुनसान इमारत के अंदर फंदे से लटका मिला शव

पुलिस ने बताया कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अर्जुन चौरसिया का शव घोष बागान इलाके में एक सुनसान इमारत के अंदर फंदे से लटका मिला. भाजपा ने आरोप लगाया है कि कार्यकर्ता की हत्या सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने की है. हालांकि, पार्टी ने आरोपों से इनकार किया है. इधर, अर्जुन चौरसिया के परिवार ने उनकी मौत की सीबीआई जांच की मांग की है, जबकि पुलिस द्वारा उनके शव को मौके से हटाने की कोशिश करने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मियों को भेजा गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें