1. home Hindi News
  2. national
  3. happy new year 2021 in india morning started with dense fog and cold wave delhi uttar pradesh bihar punjab kolkata weather update photo and video rkt

Happy New year 2021: कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच देश में इस तरह हुई नये साल की शुरूआत, देखें तस्वीरें और वीडियो

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच देश में इस तरह हुई नये साल की शुरूआत
कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच देश में इस तरह हुई नये साल की शुरूआत
फोटो - ANI

Happy New year 2021: भारत समेत पूरी दुनिया में नये साल का आगाज हो चुका है. हालांकि नए साल का जश्न कोरोना महामारी की वजह से इस साल फीका रहा. भारत में भी कोरोना संकट और कड़ाके की ठंड के बीच लोगों ने नये साल का स्वागत किया. देश के कई राज्यों में नये साल की सुबह कोहरे के आगोश में हुई. आइये तस्वीरों में देखें पूरे देश में कैसे हुई नये साल की सुबह.

देश की राजधानी दिल्ली में नये साल की सुबह कोहरे के चादर में लिपटी हुई मिली. राजधानी में आज सुबह घना कोहरा छाए रहने की वजह से विज़िबिलिटी काफी कम थी. कोहरा इतनी गहरी थी कि सकड़ों पर लोगों को अपनी गाड़ियों में लाइट ऑन चलना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दो से तीन दिनों तक राजधानी में ऐसे ही हालात रहेंगे.

वहीं पंजाब में नए साल पर भारी संख्या में लोग अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचकर पूजा की और स्नान किया.

वहीं उत्तर प्रदेश में भी कड़ाके की ठंड में लोगों ने नये साल का स्वागत किया. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी जहां नये साल की शुरूआत प्रसिद्ध गांगा आरती के साथ हुई तो वहीं दूसरी तरफ प्रयागराज में नए साल के अवसर पर लोग गंगा नदी में स्नान करते हुए दिखे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें