1. home Hindi News
  2. national
  3. gupteshwar pandey ips bihar dgp vrs rhea chakraborty advocate shivsena cm nitish kumar sushant case updates avh

'सुशांत को नहीं, गुप्तेश्वर पांडेय को मिला है न्याय'- वीआरएस पर रिया के वकील मानसिंदे का तंज, शिवसेना भी भड़की

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गुप्तेश्वर पांडेय
गुप्तेश्वर पांडेय
Facebook

नयी दिल्ली : बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस लेने पर शिवसेना और रिया के वकील ने निशाना साधा है. रिया के वकील सतीश मानसिंदे ने बयान जारी कर कहा कि सुशांत को नहीं, गुप्तेश्वर पांडेय को न्याय मिला है. वहीं शिवसेना नेता संजय राउत ने भी गुप्तेश्वर पांडेय पर हमला बोला है. राउत ने कहा, 'राजकीय तांडव करने का ईनाम उन्हें दिया गया है. मुंबई केस में एक आईपीएस होकर राजनीतिक एजेंडा चलाने का फल आज मिला है.'

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सतीश मानसिंदे ने गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस के बाद एक बयान जारी किया है. मानसिंदे ने अपने बयान में कहा कि बिहार सरकार ने जिस तरह 24 घंटे के अंदर गुप्तेश्वर पांडेय का वीआरएस स्वीकार कर लिया गया, ऐसे में लग रहा है सुशांत को नहीं, पांडेय को ही बिहार सरकार ने न्याय दिलाने का काम किया है.

शिवसेना भी भड़की- वहीं बिहार सरकार द्वारा आईपीएस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस दिए जाने पर शिवसेना भी भड़क गई है. शिवसेना प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट कर गुप्तेश्वर पांडेय पर निशाना साधा है. प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, 'राजनीति करनी है तो जम के करो, चुनाव लड़ना है तो साहस और सत्य पर लड़ो. पर इस ‘गुप्त’ तरीक़े से, किसी की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से अपने कैंपेन की शुरुआत करना वो बहुत दुखदाई भी है और दुर्भाग्यपूर्ण भी. भगवान आपको सफलता से पहले सदबुद्धि दे, यही मनोकामना है.'

गौरतलब है कि 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडेय का कार्यकाल पांच महीने बाद समाप्त होने वाला है. वे 31 जनवरी 2019 को बिहार के डीजीपी बने थे. राज्य के पुलिस महानिदेशक के रूप में गुप्तेश्वर पांडेय का कार्यकाल 28 फरवरी 2021 को पूरा होने वाला है. वहीं अब पांडेय द्वारा विधानसभा चुनाव लड़ने की अटकलें लगाई जा रही है.

एसके सिंघल नये डीजीपी- गुप्तेश्वर पांडेय के वीआरएस लेने के बाद एसके सिंघल को बिहार के डीजीपी का प्रभार दिया गया है. एसके सिंघल इससे पहले डीजी अग्निशामक के पद पर तैनात थे. बिहार सरकार ने इसके साथ कुछ अन्य पदाधिकारियों का भी तबादला किया है.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें