1. home Hindi News
  2. national
  3. farmers protest agriculture minister narendra singh tomar attacks on congress leader rahul gandhi over farm laws smb

कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का राहुल गांधी पर वार, बोले- गरीब और किसान के बारे में नहीं कोई अनुभव व दर्द

Farmers Protest कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसानों के आंदोलन के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी को गांव, गरीब, किसान के बारे में कोई अनुभव और दर्द नहीं है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Agriculture Minister Narendra Singh Tomar
Agriculture Minister Narendra Singh Tomar
ANI

Farmers Protest कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसानों के आंदोलन के बीच केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है. कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी को गांव, गरीब, किसान के बारे में कोई अनुभव और दर्द नहीं है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने हमला जारी रखते हुए आगे कहा कि राहुल गांधी को सोचना चाहिए कि जब आपने अपने घोषणापत्र में इन्हीं कानूनों को लाने के लिए कहा था, तो आप उस समय झूठ बोल रहे थे या आज झूठ बोल रहे हैं. नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी किसानों को गुमराह करने और देश में अराजकता का वातावरण बनाने की कोशिश ना करें. उनकी इन्हीं आदतों और ऐसी हल्की समझ की वजह से वो कांग्रेस में भी सर्वमान्य नेता नहीं रहे.

केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा किसान यूनियन के पास कोई प्रस्ताव नहीं है, इसलिए वो चर्चा करने के लिए नहीं आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि भारत सरकार किसान यूनियन के साथ चर्चा करने के लिए तैयार है. बता दें कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कृषि कानूनों के विरोध में सोमवार को ट्रैक्टर चलाकर संसद भवन परिसर के गेट तक पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र को इन तीनों कानूनों को वापस लेना होगा. उनके साथ मौजूद रहे कई कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया. राहुल गांधी जो ट्रैक्टर चला रहे थे उसके आगे एक बैनर भी लगा था, जिस पर किसान विरोधी तीनों काले कृषि कानून वापस लो, वापस लो. लिखा हुआ था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें