1. home Hindi News
  2. national
  3. ex mla pc george arrested in harassment case thiruvananthapuram police take former mla into custody sry

केरल के पूर्व विधायक PC George के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, सोलर पैनल मामले में आरोपी ने की शिकायत

केरल के वरिष्ठ नेता पी सी जॉर्ज को सोलर पैनल मामले में एक आरोपी द्वारा दायर यौन उत्पीड़न की शिकायत के आधार पर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ex-MLA PC George arrested in harassment case
Ex-MLA PC George arrested in harassment case
Prabhat Khabar Graphics

केरल के वरिष्ठ नेता पी सी जॉर्ज (PC George) को सोलर पैनल मामले में एक आरोपी द्वारा दायर यौन उत्पीड़न की शिकायत के आधार पर शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया.पुलिस ने बताया कि जॉर्ज को यहां स्थित एक अतिथि गृह से छावनी पुलिस ने हिरासत में लिया.अपराध शाखा के अधिकारी जॉर्ज से अतिथि गृह में सोने की तस्करी मामले में आरोपी स्वप्ना सुरेश द्वारा लगाए गए तस्करी के आरोपों के सिलसिले में मुख्यमंत्री को बदनाम करने की साजिश रचने के संबंध में पूछताछ कर रहे थे.जॉर्ज पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए) के तहत यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया गया है.

केटी जलील (K. T. Jaleel) नाम के व्यक्ति ने पीसी जॉर्ज और सोने की तस्करी मामले में गिरफ्तार स्वप्न सुरेश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि यह लोग सीएम की छवि को धूमिल करना चाहते हैं और इसीलिए उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाएं हैं.

क्या है मामला

पीसी जॉर्ज (PC George) पर आरोप है कि उन्होंने इस साल 10 फरवरी को महिला को थायकॉड के गेस्ट हाउस में आमंत्रित किया , जहां उसका यौन शोषण किया गया. शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उसे पीसी जॉर्ज से गलत संदेश मिले हैं. इसके बाद पीसी जॉर्ज को थायकॉड के गेस्ट हाउस में सरकार के खिलाफ कथित तौर पर साजिश रचने के एक मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

केरल विधानसभा में 33 वर्षों तक पूंजर सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले 70 वर्षीय जॉर्ज ने गैर-मुस्लिमों से मुस्लिमों द्वारा संचालित व्यवसायों का बहिष्कार करने का भी अनुरोध किया था. राज्य में सत्तारूढ़ सीपीआई(एम) और विपक्षी दल कांग्रेस ने जॉर्ज की टिप्पणी की निंदा की थी. केरल जनपक्षम (सेक्युलर) के नेता पीसी जॉर्ज केरल के कोट्टायम जिले से सात बार विधानसभा के सदस्य रह चुके हैं. वह 33 वर्षों तक केरल की विधानसभा के सदस्य रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें