1. home Hindi News
  2. national
  3. due to corona shaheed bhagat singh nephew died mohali hospital cm amarinder singh mourns abhay singh sandhu dead covid positive prt

जिंदगी की जंग हार गये शहीद भगत सिंह के भतीजे, कोरोना ने ले ली जान, सीएम अमरिंदर सिंह समेत कई लोगों ने जताया शोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bhagat Singh Nephew Died
Bhagat Singh Nephew Died
ANI
  • अभय सिंह संधु का कोरोना से निधन

  • शहीद भगत सिंह के भतीजे थे संधु

  • मोहाली के निजी अस्पताल में हो रहा था इलाज

Bhagat Singh Nephew Died, Coronavirus, Latest Updates: देश में कोरोना से हर दिन सैकड़ों लोगों की जान जा रही है. आम और खास दोनों की इस बीमारी की चपेट में आकर काल के गाल में समा रहे हैं. अभय सिंह संधु का भी कोरोना से निधन हो गया है. अभय शहीद ए आजम भगत सिंह के भतीजे थे. कोरोना संक्रमित होने के बाद वो मोहाली के एक निजी अस्पताल भर्ती थे, जहां वो जिंदगी की जंग हार गए.

कई लोगों ने जताया शोकः पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अभय सिंह संधु के निधन पर शोक जताया है. वहीं, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री ने उनके निधन पर गहरा दुख जताते हुए कहा है कि आखिरकार वो जिंदगी की जंग हार गए. कोरोनो की जटिलताओं के आगे वो हार गये.

राज्य वहन करेगी इलाज का खर्चः अभय सिंह संधु के निधन से पूरे पंजाब में दुख है. सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी संवेदनाएं जताते हुए कहा कि उनके इलाज में हुए खर्च का सारा भुगतान सरकार करेगी. यह दुख की घड़ी है और पूरा राज्य पीड़ित परिवार के साथ खड़ा है.

कई दिनों से थे अस्पताल में भर्तीः अभय सिंह संधू कोरोना से संक्रमित होने के बाद कई दिनों तक मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती थे. लेकिन संक्रमण की अत्यधिक जटिलता के कारण उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. बता दे, संधु शहीद ए आजम भगत सिंह के छोटे भाई कुलबीर सिंह के बेटे थे.

देश में कोरोना से हो रही है रिकार्ड मौतः पूरे देश में कोरोना से रिकार्ड मौत हो रही है. संक्रमण से हुई मौतों का आंकड़ा पूरे देश में 4 हजार की संख्या को भी पार कर रहा है. वहीं पंजाब में भी कोरोना की भयावह स्थिति है. हर दिन वहां 8 हजार से ज्यादा मामले आ रहे हैं. बीते पंजाब में 180 लोगों की इस बीमारी से मौत हो गई थी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें