1. home Hindi News
  2. national
  3. dharwad itigatti karnataka road accident 11 people killed ten women among those killed five others are seriously injured rjh

कर्नाटक : Dharwad रोड एक्सीडेंट में 11 की मौत, सात घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Dharwad road accident
Dharwad road accident
Twitter

Dharwad road accident 11 people killed : कर्नाटक के धारवाड़ जिले में आज सुबह हुई सड़क दुर्घटना में 11 लोगों की मौत हो गयी है. पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं. इन्हें हुबली के KIMS अस्पताल में भरती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार दुर्घटना तब हुई जब एक टेंपो और टिपर के बीच टक्कर हो गयी. मरने वालों में दस महिलाएं और टिपर का का ड्राइवर शामिल है. मरने वाली महिलाएं एक क्लब की सदस्य थीं और धारवाड़ से गोवा जा रही थीं.

धारवाड़ रोड एक्सीडेंट में मारे गये लोगों के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी संवेदना जतायी है. उन्होंने कहा है कि मारे गये लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है, जो लोग घायल हुए हैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना हम करते हैं.

इस दुर्घटना में सात अन्य लोग घायल हुए हैं जिनमें से पांच गंभीर रूप से घायल हैं जबकि दो को मामूली चोट लगी है. सभी को KIMS अस्पताल में भरती कराया गया है. जिले के एसपी कृष्ण कांत दुर्घटना स्थल पर पहुंच गये हैं और बचाव कार्य जारी है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें