1. home Hindi News
  2. national
  3. decision on route of tractor march today delhi police and ncr officials will meet with farmers ksl

ट्रैक्टर मार्च के रूट को लेकर फैसला आज, किसानों के साथ बैठक करेंगे दिल्ली पुलिस और NCR के अधिकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
twitter

नयी दिल्ली : नये कृषि कानूनों के विरोध में किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर किसान संगठन आज दिल्ली पुलिस के साथ बैठक करेंगे. बताया जाता है कि शनिवार को बैठक में बनी सहमति पर भी चर्चा की जायेगी.

आज होनेवाली बैठक में एनसीआर के दिल्ली पुलिस के साथ-साथ फरीदाबाद और गुरुग्राम के अधिकारी भी शामिल होंगे. हालांकि, किसानों की ओर से ट्रैक्टर रैली को लेकर कोई रूट का लिखित विवरण नहीं दिया गया है.

दिल्ली पुलिस के कमिश्नर ने कहा है कि किसानों की ओर से रूट का लिखित विवरण मिलने के बाद उसका विश्लेषण किया जायेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों को राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी.

मालूम हो कि किसान संगठनों और दिल्ली पुलिस के बीच शनिवार को मैराथन बैठक हुई थी. चार घंटों तक चली बैठक में सहमति बनी कि गणतंत्र दिवस की परेड के बाद दोपहर में किसान ट्रैक्टर मार्च निकालेंगे. उसके बाद आंदोलन स्थल पर चले जायेंगे.

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने किसानों से ट्रैक्टर मार्च का रूट मैप लिखित रूप में मांगा. हालांकि, पुलिस ने किसानों के ट्रैक्टर मार्च रूट के 80 फीसदी मार्गों की मंजूरी दे दी. ट्रैक्टर मार्च के रूट को लेकर आज की बैठक में अंतिम रूप दिया जायेगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें