1. home Home
  2. national
  3. covid curfew continue as long as the corona positivity rate does not decrease says goa cm pramod sawant smb

जब तक पॉजिटिविटी रेट कम नहीं, गोवा में जारी रहेगा कोविड कर्फ्यू : मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत

Goa Covid Curfew News गोवा सरकार ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लागू बंदिशों को 16 अगस्त तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. गोवा में पूर्व में जारी आदेश के अनुसार कोविड कर्फ्यू 9 अगस्त को खत्म हो रहा था. इस बीच, अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बड़ी बात कही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत
गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत
ANI

Goa Covid Curfew Extended News गोवा सरकार ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लागू बंदिशों को 16 अगस्त तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. गोवा में पूर्व में जारी आदेश के अनुसार कोविड कर्फ्यू 9 अगस्त को खत्म हो रहा था. इन सबके बीच, कोविड कर्फ्यू के नियम और शर्तों के ढील के संबंध में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने सोमवार को बड़ी बात कही है.

न्यूज एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि प्रदेश में एक हफ्ते के लिए फिर से कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है. उन्होंने कहा कि जब तक पॉजिटिविटी रेट कम नहीं होगा, तब तक कर्फ्यू जारी रहेगा. मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि कोरोना के वहीं नियम लागू रहेंगे, जो इसके पहले थे.

बता दें कि गोवा सरकार की ओर से रविवार को जारी आदेश में कहा गया है कि कि कर्फ्यू 16 अगस्त को सुबह सात बजे तक जारी रहेगा. इस संबंध में अभी विस्तृत आदेश जारी होना बाकी है. वहीं, राज्य में रविवार को कोरोना संक्रमण के 69 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,71,883 हो गई है. राज्य में अभी इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 987 है. इस बीच गोवा सरकार ने इस साल 31 अक्टूबर तक सभी पात्र लोगों का कोविड टीकाकरण पूरा करने का लक्ष्य तय किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें