1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus increases the trouble of tamil nadu government extends restrictions till dec 30 latest updates corona vaccine prt

Coronavirus : कोरोना ने बढ़ाई तमिलनाडु सरकार की परेशानी, 30 दिसंबर तक जारी रहेगी रोक

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर

Corona Pendemic : भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 94 लाख के पार पहुंच गई है. देश में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस के 38,772 नए मामले सामने आये हैं. जिनमें 443 लोगों की मौत भी हो गई है. वहीं संक्रमितों की संख्या 94 लाख के पार पहुंच गयी है. तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना से संक्रमित 15 सौ से ज्यादा नए मामले सामने आये हैं. यहां संक्रमितों की कुल संख्या 8 लाख के पार चली गई है. जिसके बाद तमिलनाडु सरकार ने कोरोना से जुड़ी रोक की अवधी बढ़ा दी है.

तमिलनाडु सरकार ने कोरोना (corona virus) से जुड़ी रोक 30 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिए हैं. यहां अंडर ग्रेजुएट के अंतिम वर्ष के लिए 7 दिसंबर से कक्षाएं शुरू होने वाली हैं. इसके अलावा चेन्‍नई के मरीना बीच को दोबारा 14 दिसंबर से खोला जाएगा. लेकिन बीच खोलने के बाद गाइडलाइंस का सख्ती से पालन किया जाएगा. तमाम नियमों को सभी को मानना अनिवार्य होगा. बीच पर 50 से अधिक लोगों को प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा.

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, भारत में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 94 लाख 31 हजार हो गए हैं. कोरोना से कुल मौतो की बात करें तो अब तक एक लाख 37 हजार से ज्यादा लोगों की जान इस महामारी ने ले ली है. महाराष्ट्र, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु में कोरोना को सबसे ज्यादा असर देखने को मिल रहा है. यहां एक्टिव केस, मृत्यु दर सबसे ज्यादा है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें