1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus in india latest update bjp leader uma bharti tests positive for covid 19 after kedarnath badrinath yatra rkt

Coronavirus: पहाड़ की यात्रा पर गईं BJP नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव, साधु संतों के लिए कही ये बात

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव
BJP नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव
फोटो - ANI

Coronavirus : भाजपा की दिग्गज नेता और मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (BJP leader Uma Bharti) कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. वह अभी उत्तराखंड के दौरे पर हैं. उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच वंदे मातरम कुंज में खुद को कोरेंटिन कर लिया है. उन्होंने खुद ट्वीट करके यह जानकारी दी है. बता दें कि उमा भारती बीते दिनों पहाड़ की यात्रा पर गई थीं और हाल ही में उन्होंने केदारनाथ में दर्शन भी किया था.

भाजपा ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'मेरे कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद मेरे सभी आत्मीयजन बहुत चिंता कर रहे हैं. मैं यहां हिमालय की तलहटी में चारों तरफ गंगा की धारा से घिरे हुए वंदे मातरम कुंज में हूं. यहां चिकित्सा की सारी सुविधाएं मौजूद हैं, ऋषिकेश एम्स कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर है तथा पौड़ी जिले का प्रशासन मुझे लेकर बहुत ही सजग एवं सतर्क है. मैं चार दिन के लिए एक ही कमरे में कोरेंटिन हूं. यहां मोबाइल नहीं चलते इसलिए मैं स्वयं ट्वीट करके जानकारी देती रहूंगी.

उन्होंने आगे कहा कि मीडिया में यह खबर चल रही है कि हिमालय के साधु संतों के संपर्क में मैं आई तथा शायद उसी से मुझे कोरोना हुआ है. मैं इसका खंडन करती हूं. कोरोना तो पहले मेरी गाड़ी के ड्राइवर को हुआ वह स्वयं इससे अनजान था उसके टेस्ट के बाद जब मेरा टेस्ट हुआ तब इस तथ्य से हम सब अवगत हुए. मैं अपने ड्राइवर के लिए बहुत चिंतित हूं क्योंकि उसको कई दिनों से कोरोना था उसकी भी हम ठीक से देखभाल करवा रहे हैं. आप सबने जो प्यार दिखाया उसके लिए मैं आप सब की आभारी हूं. गौरतलब है मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती एमपी उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार किया था और उसके बाद वह हिमालय की यात्रा पर निकल गई थीं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें