1. home Hindi News
  2. national
  3. coronavirus in india bjp mp sukhbir singh jaunapuria tests positive after claiming mud bath immunity against covid rkt

Coronavirus in India: कीचड़ में शंख बजाना भी नहीं कर सका मदद, सलाह देने वाले बीजेपी सांसद खुद कोरोना पॉजिटिव

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया
सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया
फोटो - ट्वीटर

Coronavirus in India: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण (Corona cases in India) तेजी से फैलता जा रहा है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मॉनसून सत्र के पहले दिन ही 17 सांसद कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. मानसून सत्र के पहले कोरोना जांच में बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी (Meenakshi Lekhi), अनंत कुमार हेगड़े (Anant Kumar Hegde) और राजस्थान से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया (Sukhbir Singh Jaunapuria) समेत 17 सांसद पॉजिटिव मिले हैं. सुखबीर सिंह जौनपुरिया वहीं सांसद हैं जिनका कोरोना से बचने की अनोखी सलाह देने वाला वीडियो वायरल हुआ था और सांसद महोदय की ये सलाह लोगों के बीच काफी चर्चा में था.

बता दें कि राजस्थान के टोंक सवाई-माधोपुर से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का एक वीडियो पिछले दिनों खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह देश की जनता को कोरोनावायरस से बचने को लेकर अजीबोगरीब तरह की हिदायतें देते हुए नजर आ रहे थें. वीडियो में सुखबीर सिंह जौनपुरिया शंख बजा रहे हैं और लोगों को भी अपने फेफड़े और किडनी सही रखने के लिए शंख बजाने की हिदायत दे रहे हैं.

गौरतलब है कि मॉनसून सत्र के शुरूआत होते ही जो 17 सांसद कोरोनावायरस से पॉज़िटिव पाए गए हैं, इन सभी सांसदो का 13 और 14 सितंबर को संसद भवन में टेस्ट कराया गया था. इन कोरोना संक्रमित सांसदों में मीनाक्षी लेखी, अनंत कुमार हेगड़े और परवेश साहिब सिंह सहित सबसे ज्यादा 12 सांसद बीजेपी के हैं. YRS कांग्रेस के दो, शिवसेना, DMK के और RLP के एक-एक सांसद हैं. वहीं बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों की संख्‍या बढ़ते हुए 48 लाख के आंकड़े को पार कर गई है और कोरोना से अब तक 73 हजार से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है.

Posted by : Rajat Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें