1. home Hindi News
  2. national
  3. corona virus corona virus epidemic lockdown in punjab minister and legislator also infected in punjab infection in punjab lockdown to prevent the spread of infection pkj

पंजाब में फिर लगा लॉकडाउन, 30 मंत्री और विधायक भी संक्रमित

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह
फाइल फोटो

नयी दिल्ली : पंजाब में एक बार फिर लॉकडाउन लग रहा है. पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए सख्त फैसला लिया है. लॉकडाउन शाम 7 बजे से सुबह से 5 बजे तक हर दिन प्रभावी रहेगा. लॉकडाउन फिलहाल 31 अगस्त तक जारी रहेगा. संभव है कि इसे और आगे बढ़ाया जाये.

इस लॉकडाउन के दौरान पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी बंद रहेंगे. शादी समारोह को छोड़कर किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम पर रोक रहेगी. कोरोना संक्रमण के फैलने के कारण अनलॉक के दौरान भी पूरी तरह राहत नहीं दी गयी है. कई दुकानें अभी भी बंद है. उन सभी दुकानों को खोलने की इजाजत है जो आवश्यक वस्तुओं की श्रेणी में आते हैं.

सीएम ने कहा कि राज्य में 920 लोग इस बीमारी से मारे गए हैं और सभी के निधन से मुझे दुख पहुंचा है। हमारा अनुमान है कि आने वाले वक्त में हालात और बदतर होंगे, ऐसे में हमें अब कठोर फैसले लेने होंगे.

पंजाब में मंत्री और विधायक भी कोरोना संक्रमित है. यहां 30 विधायक कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. पंजाब में कोरोना संक्रमित ग्रामीण विकास मंत्री तृप्त राजिंदर बवाजा कोरोना संक्रमित होने वाले पहले मंत्री थे.

Posted By - Pankaj Kumar Pathak

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें