1. home Hindi News
  2. national
  3. congress leader rahul gandhi after prime minister narendra modi reply in lok sabha on motion of thanks on the president address on budget discussion tomorrow says sources smb

लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर पीएम मोदी के जवाब के बाद राहुल गांधी दे सकते हैं अपना संबोधन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Congress leader Rahul Gandhi at Lok Sabha during the Budget Session of the Parliament.
Congress leader Rahul Gandhi at Lok Sabha during the Budget Session of the Parliament.
PTI FILE PIC

Budget Session 2021 लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जवाब के बाद बुधवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) अपना संबोधन दे सकते हैं. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से इस बात की जानकारी दी गयी है.

गौर हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 फरवरी को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब देंगे. वहीं, सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के तुरंत बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी बजट पर अपना संबोधन दे सकते हैं. इससे पहले मंगलवार को एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्यसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद की जमकर तारीफ की. अपने संबोधन के दौरान एक आतंकी घटना का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री भावुक भी हो गए.

दरअसल, संसद के ऊपरी सदन से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद सहित चार सांसदों की विदाई हो गई. इन सांसदों का कार्यकाल पूरा हो रहा है उनमें दो पीडीपी, एक कांग्रेस और एक भाजपा सांसद शामिल हैं.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें