1. home Hindi News
  2. national
  3. congress leader dk shivakumar daughter aishwarya wedding with ccd founder vg siddhartha son and grandson of bjp leader sm krishna rkt

CCD के फाउंडर के बेटे से कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की बेटी ने रचायी शादी, BJP से भी है पुराना नाता

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CCD के फाउंडर के बेटे से कंग्रेस नेता डीके शिवकुमार की बेटी ने रचायी शादी
CCD के फाउंडर के बेटे से कंग्रेस नेता डीके शिवकुमार की बेटी ने रचायी शादी
फोटो -ANI

कर्नाटक कांग्रेस के प्रमुख डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) की बेटी ऐश्वर्या की शादी कैफे कॉफी डे (CCD) के फाउंडर के बेटे से रविवार को हो गयी. कैफे कॉफी डे (CCD) के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ के बेटे अमर्त्य हेगड़े हैं. बता दें कि सिद्धार्थ की पिछले साल मौत हो गई थी. सिद्धार्थ कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद हैं. वहीं एसएम कृष्णा आज भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं.

मालूम हो कि कैफे कॉफी डे (CCD) के फाउंडर वीजी सिद्धार्थ ने पिछले साल आत्महत्या कर ली थी. जानकारी करे मुताबिक कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के साथ उनके काफी अच्छे संबध थें. बताया जाता है कि दोनों अच्छे दोस्त होने के साथ उनके बीच व्यापारिक रिश्ते भी थें. वहीं पिछले साल ऐश्वर्या और अमर्त्य हेगड़े की बेंगलुरु में सगाई हुई थी, जिसमें कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं का जमावड़ा भी दिखा था.

बता दें कि साल 2017 में जब कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार के घर ED का छापा पड़ा था तो वीजी सिद्धार्थ और उनके बीच व्यापारिक रिश्ते की भी बात सामने आयी थीं. मालूम हो कि इस शादी के साथ ही दोनों राजनीतिक परिवार और करीब आ जायेंगे, जिससे राज्य में उनकी पकड़ मजबूत होगी. 58 साल के शिवकुमार प्रदेश में कांग्रेस के ताकतवर नेता हैं. पिछले साल उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने गिरफ्तार किया था. बाद में 23 अक्टूबर को उन्हें दिल्ली हाई कोर्ट से जमानत मिल गयी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें