1. home Hindi News
  2. national
  3. breaking news benami property case income tax department recording statement of robert vadra son in law of sonia gandhi rjh

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा से बेनामी संपत्ति मामले में Income Tax Department के अधिकारी कर रहे हैं पूछताछ

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Robert Vadra
Robert Vadra
File Photo

Robert Vadra : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद (son in law of sonia gandhi) रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से पूछताछ के लिए आयकर विभाग के अधिकारी उनके दफ्तर पहुंचे हैं. जानकारी के अनुसार आयकर विभाग की टीम बेनामी संपत्ति (Benami Property Case) मामले में उनसे पूछताछ कर रही है और उनका बयान दर्ज किया जा रहा है.

आयकर विभाग ने रॉबर्ट वाड्रा को पहले पूछताछ के लिए समन भेजा था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण वे उपस्थित नहीं हो पाये थे. सूत्रों के अनुसार रॉबर्ट का संबंध बीकानेर और फरीदाबाद के दो बेनामी संपत्ति से बताया जा रहा है.

रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी पर यह आरोप है कि उसने राजस्थान के बीकानेर में जमीन घोटाला किया है. ऐसे ही आरोप फरीदाबाद के मामले में भी लगे हैं. जांच एजेंसियों के अनुसार, वाड्रा के स्वामित्व वाली स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी ने 69.55 हेक्टेयर जमीन 72 लाख रुपये में खरीदी थी और फिर इसे एलेगेनी फिनलेज़ को 5.15 करोड़ रुपये में बेच दिया था. यानी 4.43 करोड़ रुपया मुनाफा कमाया. रॉबर्ट वाड्रा प्रियंका गांधी के पति और इनके दो बच्चे हैं.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें