1. home Hindi News
  2. national
  3. bjp leader sambit patra attacks on delhi cm says arvind kejriwal tried to bring pakistan into india fight against covid smb

केजरीवाल के पाकिस्तान वाले बयान पर संबित पात्रा का वार, कहा- सर्जिकल स्ट्राइक होती है, तो आप मांगते हैं सुबूत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
BJP Leader Sambit Patra
BJP Leader Sambit Patra
ANI

BJP Leader Sambit Patra Attack On Delhi CM Arvind Kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पाकिस्तान वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उनको निशाने पर लिया है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा है कि आज आपने पाकिस्तान को इस मामले में लाने की कोशिश की. आपने पूछा कि क्या दिल्ली और यूपी युद्ध होने पर अलग-अलग हथियार और गोला-बारूद लेंगे. लेकिन, जब हम सर्जिकल स्ट्राइक के दौरान एक होकर लड़ते हैं, तो आप सवाल करते हैं. आपको माफी मांगनी चाहिए.

दरअसल, कोरोना की वैक्सीन को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि क्या केंद्र पाकिस्तान से युद्ध के समय भी कहेगा, राज्य अपना-अपना देख लें. जैसा वो वैक्सीन को लेकर कह रहे है. सीएम केजरीवाल ने कहा कि कल अगर पाकिस्तान भारत पर युद्ध करता है तो ये थोड़ी कहेंगे कि सारे राज्य अपना-अपना देख लें. उत्तर प्रदेश वाले अपना टैंक खरीद लें और दिल्ली वाले अपने हथियार खरीद लें. ये समय भारत को एक साथ काम करने का है, टीम इंडिया बनकर काम करने का है.

केजरीवाल के इस बयान को लेकर अब भाजपा हमलावर हो गई है. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्हें माफी मांगनी चाहिए. संबित पात्रा ने कहा कि राहत देने वाली बात यह है कि दिल्ली में नए मामले कम हो रहे हैं, लेकिन दुख की बात है कि सीएम केजरीवाल की राजनीति जारी है. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि आज दो बार हमनें टीवी पर अरविंद केजरीवाल जी को देखा है और दोनों ही बार झूठ, भ्रम और क्रेडिट की राजनीति करते हुए वो नजर आए. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि इस प्रकार कि इस प्रकार की राजनीति अभी नहीं होनी चाहिए.

संबित पात्रा ने आगे कहा कि केंद्र द्वारा सभी राज्यों को पिछले 130 दिनों में 20 करोड़ टीके उपलब्ध कराए गए हैं. दिल्ली सरकार के पास इस समय 1.5 लाख से अधिक टीके उपलब्ध हैं. प्रबंधन और वितरण करना दिल्ली सरकार का काम है, लेकिन केजरीवाल राजनीति कर रहे हैं. वहीं, इस मसले पर भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि दिल्ली की कुल आबादी दो करोड़ (देश की आबादी का लगभग 1.6 प्रतिशत के बराबर) है. कुल वैक्सीन कुल वैक्सीन के हिसाब से दिल्ली को लगभग 35 लाख वैक्सीन मिलना चाहिए. जबकि, 16 लाख अधिक वैक्सीन अभी तक मिल चुकी हैं. लेकिन, फिर भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें