1. home Hindi News
  2. national
  3. bilaspur crime news youth beaten up with stick on suspicion of theft video viral five arrested smb

Bilaspur Crime News: चोरी के शक में युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर खूब पीटा, नाबालिग सहित 5 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bilaspur Crime News: युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर पिटाई का वीडियो वायरल
Bilaspur Crime News: युवक को पेड़ से उल्टा लटकाकर पिटाई का वीडियो वायरल
सोशल मीडिया

Bilaspur Crime News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए एक नाबालिग समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इस बारे में जानकारी देते हुए बिलासपुर जिले पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के सीपत थाना क्षेत्र के उच्चभट्टी गांव में एक युवक को पेड़ पर उल्टा लटका कर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग समेत पांच लोगों को पकड़ा है.

मजदूरी और चौकीदार का काम करता है पीड़ित

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मनीष खरे, शिवराज खरे और जानू भार्गव को शुक्रवार देर शाम तथा तथा भीम केसरवानी और 15 वर्षीय एक लड़के को आज सुबह पकड़ा. बताया गया कि इस घटना में पीड़ित युवक महावीर सूर्यवंशी जिले के रतनपुर क्षेत्र का निवासी है, जो सीपत क्षेत्र के उच्चभट्टी गांव में रहकर मजदूरी और चौकीदार का काम करता है.

पुलिस को मिली थी ये जानकारी

पुलिस को जानकारी मिली थी कि 24-25 अप्रैल की दरमियानी रात मनीष ने कथित तौर पर महावीर को अपने घर में घुसने की कोशिश करते देखा था. अधिकारियों ने बताया कि महावीर इस दौरान वहां से भागने में सफल रहा. हालांकि, अगले दिन सोमवार को मनीष ने उसे पकड़ लिया और चोरी की कोशिश करने का आरोप लगाकर उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मनीष ने महावीर के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया. इस कारण उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया.

पेड़ से उल्टा लटकाकर बेरहमी से पीटा

बताया गया कि बाद में मनीष ने महावीर पर आरोप लगाया कि बुधवार की रात महावीर फिर उसके घर पहुंचा और बाहर खड़ी उसकी बाइक को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बृहस्पतिवार को मनीष और अन्य चार आरोपियों ने महावीर को पकड़ा और गांव में ईंट भट्टे के पास कथित तौर पर उसे एक पेड़ से उल्टा लटका दिया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी.

घटना के बाद गांव छोड़कर चला गया महावीर

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक पेड़ पर उल्टा लटका हुआ है और कुछ लोग उसे डंडे से पीट रहे हैं. उल्टा लटका हुआ युवक पीटने वालों से रहम करने के लिए गिड़गिड़ा रहा है. उन्होंने बताया कि घटना के दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप करने की कोशिश की और उनमें से एक ने अपने मोबाइल फोन पर इसे रिकॉर्ड कर लिया. बाद में उसने इस वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तब पुलिस ने तत्काल पांच आरोपियों को पकड़ लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि घटना के बाद महावीर गांव छोड़कर चला गया है. उससे बयान लेने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें