1. home Hindi News
  2. national
  3. arvind kejriwal and punjab cm bhagwant mann hold roadshow in mandi himachal pradesh mtj

मंडी में अरविंद केजरीवाल का मेगा रोड शो, कहा- दिल्ली और पंजाब के बाद हिमाचल में भ्रष्टाचार खत्म करेंगे

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबसे पहले हमने दिल्ली से भ्रष्टाचार को खत्म किया. इसके बाद पंजाब में हमने भ्रष्टाचार की नकेल कस दी. अब बारी हिमाचल प्रदेश की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हिमाचल के मंडी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अरविंद केजरीवाल
हिमाचल के मंडी में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अरविंद केजरीवाल
Twitter

मंडी (हिमाचल प्रदेश) : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने हिमाचल प्रदेश के मंडी में बुधवार को मेगा रोड शो किया. रोड शो में हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी. दिल्ली के बाद पंजाब में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- हिमाचल को लूटने वालों का करने सफाया, आया-आया देखो ‘झाड़ू वाला’ आया!

आम आदमी पार्टी (AAP) ने प्रचंड भीड़ के कई फोटोग्राफ और वीडियो ट्विटर पर शेयर किये हैं. इसमें आम आदमी पार्टी के झंडे लहरा रहे हैं. कुछ लोग अरविंद केजरीवाल की तारीफ कर रहे हैं. एक फौजी कह रहा है कि अरविंद केजरीवाल राजनीति करने नहीं, देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए पैदा हुआ है. अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की एक तस्वीर शेयर करते हुए आप ने लिखा है- बज चुका है हिमाचल में ‘बदलाव’ का बिगुल!

हमने दिल्ली से भ्रष्टाचार को खत्म किया

रोड शो को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सबसे पहले हमने दिल्ली से भ्रष्टाचार को खत्म किया. इसके बाद पंजाब में हमने भ्रष्टाचार की नकेल कस दी. अब बारी हिमाचल प्रदेश की है. हिमाचल प्रदेश में जो भ्रष्टाचार की गहरी जड़ें हैं, आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, तो हम उसे भी उखाड़ फेंकेंगे.

हमें राजनीति करना नहीं आता

अपने चिरपरिचित अंदाज में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि हमलोग बहुत छोटे लोग हैं. हम आम आदमी हैं. हमें राजनीति करना नहीं आता. हमें सिर्फ लोगों की सेवा करनी आती है. हमें सिर्फ इतना पता है कि आम लोगों के लिए कैसे काम किया जाता है. बच्चों के लिए स्कूल कैसे बनाया जाता है. और भ्रष्टाचार को कैसे खत्म किया जाता है.

20 दिन में पंजाब में भ्रष्टाचार का अंत कर दिया

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने मात्र 20 दिन में पंजाब में भ्रष्टाचार का अंत कर दिया. जब से भगवंत मान साहब पंजाब के मुख्यमंत्री बने हैं, उन्होंने भ्रष्टाचार को मिटाने का बीड़ा उठा रखा है. इतने ही दिनों में भ्रष्टाचार करने वाले सुधर गये हैं. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब वालों ने क्रांति कर दी. अब ऐसी ही ‘क्रांति’ हिमाचल प्रदेश में भी होने वाली है.

Posted By: Mithilesh Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें