1. home Hindi News
  2. national
  3. an unidentified person throws ink on delegation of aam aadmi party in hathras rjh

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर हाथरस में स्याही फेंका, वापस जाओ-वापस जाओ के नारे लगाये

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Aam Aadmi Party
Aam Aadmi Party
Photo : Twitter

हाथरस : आज एक अज्ञात व्यक्ति ने आम आदमी पार्टी के प्रतिनिधिमंडल पर स्याही फेंक दी. यह प्रतिनिधिमंडल हाथरस की गैंगरेप पीड़िता के परिजनों से मिलने गया था. उसी वक्त इस व्यक्ति ने उनपर स्याही फेंकी. स्याही फेंकने वाला पकड़ा गया है. घटना उस वक्त हुई जब संजय सिंह मीडिया के सामने बयान दे रहे थे. स्याही फेंकने वाला वापस जाओ-वापस जाओ का नारा लगा रहा था. वह यह कह रहा था कि ये लोग राजनीति करने आये हैं ना कि पीड़िता के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करने.

संजय सिंह ने बताया कि जब वह पुलिस सुरक्षा में पीड़ित परिवार से मुलाकात करके वापस लौट रहे थे, तभी दीपक शर्मा नाम के व्यक्ति ने उन पर स्याही छिड़क दी. उन्होंने कहा कि यह 'कायरतापूर्ण हरकत' पुलिस की मौजूदगी में ही हुई. उन्होंने बताया कि घटना के वक्त उनके साथ आप विधायक राखी बिडलान और अजय दत्त तथा पार्टी प्रदेश पदाधिकारी फैसल लाला समेत कई नेता मौजूद थे.

आप के राज्यसभा सदस्य ने बाद में ट्वीट कर एक फोटो टैग की, जिसमें स्याही छिड़कने वाला दीपक शर्मा अपर पुलिस महानिदेशक (कानून—व्यवस्था) प्रशांत कुमार के साथ खड़ा दिख रहा है. सिंह ने ट्वीट में कहा ''अब कुछ समझना बाकी है क्या? यह है वह आरोपी जिसने हमला किया. साथ में हैं एडीजी लॉ एण्ड आर्डर प्रशांत कुमार.

हम पुलिस सुरक्षा में थे. योगी जी अपनी काली करतूतों को काली स्याही के पीछे न छिपायें. सामने से गोली चलवाओ.'' उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन पर चाहे जितने मुकदमे लिखवा दें, जेल भेजे या लाठी चलाएं अथवा हत्या करवा दें लेकिन हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने की लड़ाई जारी रहेगी.

गौरतलब है कि आज आप नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल संजय सिंह के नेतृत्व में पीड़िता के परिजनों से मिलने गया था. प्रतिनिधिमंडल ने पीड़िता के परिवार वालों को सांत्वना दी और उनके लिए न्याय की गुहार लगाई है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें