1. home Hindi News
  2. national
  3. all india motor transport congress seeks urgent clarification on maharashtra government order to allow only negative coronavirus passengers enter in state rkt

Coronavirus: मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने उद्धव सरकार से कोरोना की नयी गाइडलाइन पर मांगा जबाव, इन राज्यों के लोगों पर लगी थी रोक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने उद्धव सरकार से कोरोना की नयी गाइडलाइन पर मांगा जबाव
टर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने उद्धव सरकार से कोरोना की नयी गाइडलाइन पर मांगा जबाव
Photo: Twitter

Coronavirus : देश के कई राज्यों में कोरोना के मामले फिर से बढ़ने शुरू हो गए हैं. राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस ने कहर मचा रखा है, हर रोज हजार से ज्यादा एक्टिव केसेज सामने आ रहे हैं. वहीं कोरोना वायरस से बचाव के लिए महाराष्ट्र सरकार ने दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से आने वाले यात्रियों को कोरोना का नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाने को कहा है. इस पर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के इस फैसले को लेकर तत्काल स्पष्टीकरण मांगा है.

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने महाराष्ट्र सरकार के चार राज्यों से आने वाले लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध के फैसले को लेकर तत्काल स्पष्टीकरण मांगा है, ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने कहा है कि राज्य सरकार चालकों के आवागमन, व्यावसायिक वाहनों के क्रू सदस्यों को लेकर तुरंत स्पष्टीकरण उपलब्ध कराए. बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने कल दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से आने वाले यात्रियों को कोरोना का नेगेटिव रिपोर्ट साथ लाने को कहा था.

बता दें कि हालांकि में महाराष्ट्र सरकार ने संकेत दिए थे कि वो दिल्ली से आने वाली फ्लाइट्स और ट्रेन पर प्रतिबंध लगाने पर विचार कर रही है. वहीं कल महाराष्ट्र सरकार ने नियम जारी किया था कि दिल्ली, गुजरात, राजस्थान और गोवा से हवाई जहाज और ट्रेन से आने वाले सभी मुसाफिरों को अनिवार्य रूप से कोविड-19 टेस्ट कराना होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें