1. home Hindi News
  2. national
  3. aap party latest updates discredit our farmers hindi news arvind kejriwal hindi news defamation case prt

जिन्होंने हमारे किसानों को बदनाम दिया, उनको बख्शा नहीं जाएगा : आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मानहानि दायर, मोहाली कोर्ट में पेश किया सबूत
मानहानि दायर, मोहाली कोर्ट में पेश किया सबूत
twitter, प्रतीकात्मक तस्वीर

मोहाली /चंडीगढ़ : खरड़ के किसान और आप कार्यकर्ता नरिंदर सिंह शेरगिल ने 22 जनवरी को भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी के खिलाफ जो मानहानि का मुकदमा दायर किया था, उन्होंने शुक्रवार को अपने अधिवक्ता हरदीप सिंह की माध्यम से मोहाली कोर्ट में रमेश विधूड़ी के खिलाफ सबूत पेश किया. रमेश बिधूड़ी ने कहा था कि जो किसान सीमाओं पर बैठे हैं, उन्हें सीमा पार से धरने के पैसे मिल रहे है. और प्रदर्शनकारी किसानों के लिए अपमानजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया था.

  • रमेश विधूरी के खिलाफ मानहानि दायर करने वाले किसान ने आप वकीलों की सहायता से मोहाली कोर्ट में पेश किया सबूत.

लंबे इंतजार के बाद शुक्रवार को सबूत जमा करने के लिए नरिंदर शेरगिल को अदालत में बुलाया गया. मोहाली कोर्ट में उन्होंने अपने वकील के जरिए सबूत पेश किए. नरिंदर सिंह शेरगिल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि किसानों के क्रांतिकारी रवैये के कारण भाजपा किसानों का बहुत लंबे समय से अपमान कर रही है, लेकिन अब पंजाब के किसान चुप नहीं बैठेंगे.

मैंने उन्हें यह दिखाने के लिए मानहानि का मुकदमा दायर किया है कि हम कानून के माध्यम से किसी भी तानाशाही सरकार को हरा सकते हैं. नरिंदर सिंह शेरगिल ने कहा कि मैं स्वयं सिंघू और टिकरी सीमा पर रहा हूं. मैंने प्रदर्शनकारी किसानों की सेवा की है. मैंने उनके दुख-दर्द को महसूस किया है. उनके दुख-दर्द को इनकार नहीं किया जा सकता. हमने मानहानि मामले में साक्ष्य पेश कर दिये है, अब समन की तारीखों का इंतजार है.

Posted by: Pritsh Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें