33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुझे बहुमत साबित करने के लिए 24 घंटे का समय भी नहीं दिया गया: हरीश रावत

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज प्रेस कांफ्रेस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला. पिछले एक पखवाड़े से चल रहा राजनीतिक गतिरोध पर आज उस समय ब्रेक लग गयी, जब राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया. इस बीच हरीश रावत ने कहा कि मुझे बहुमत साबित करने के लिए 24 घंटे […]

देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज प्रेस कांफ्रेस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला. पिछले एक पखवाड़े से चल रहा राजनीतिक गतिरोध पर आज उस समय ब्रेक लग गयी, जब राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा दिया गया. इस बीच हरीश रावत ने कहा कि मुझे बहुमत साबित करने के लिए 24 घंटे का समय भी नहीं दिया गया, भारी पैसा देकर षडयंत्र के तहत सरकार गिरायी गयी. सरकार गिराने के लिए एक डील हुई है, कुछ लोगों का कहना है कि यह 1000 करोड़ की हुई है और कुछ का कहना है कि यह 500 करोड़ की हुई है.

उन्होंने बागी विधायक हरक सिंह रावत की ओर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे एक ऐसे व्यक्ति (हरक सिंह रावत) के साथ समझौता करना पड़ रहा था जो हर चीज में धन देखता था. हरीश रावत ने कहा कि केन्द्र ने प्रदेश को दिए जाने वाले फंड में कटौती की, यहां तक कि तीर्थयात्रा के फंड को भी काटा गया.गांव, गाय और गंगा के लिए हम सर्वश्रेष्ठ बजट लाए, जिससे युवाओं, पूर्व सैनिकों, वरिष्ठ नागरिकों, किसानों और महिलाओं सहित सभी वर्ग के लोगों को लाभ हुआ.
यह आंबेडकर की 125 वीं जन्मदिवस पर लोकतंत्र की हत्या है.कल हम राज्यपाल से मिलेंगे, साथ ही हम सभी कानूनी किकल्पों का सहारा लेंगे.हरीश रावत ने कहा अगर कांग्रेस फिर से सत्ता में आयी तो विधानसभा की सीटों की संख्या 90 कर देगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें