39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एनडीए की बैठक में अहम मुद्दों समेत जीएसटी पास कराने पर हुई चर्चा

नयी दिल्ली : आज दिल्ली में एनडीए की बैठक हुई. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई.बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, हमने सभी पहलुओं पर चर्चा किया है. हमने यह फैसला लिया है कि हमें उन चीजों को सामने रखना होगा जिस पर हमने अबतक सबसे ज्यादा ध्यान […]

नयी दिल्ली : आज दिल्ली में एनडीए की बैठक हुई. इस बैठक में कई अहम मुद्दों पर बातचीत हुई.बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा, हमने सभी पहलुओं पर चर्चा किया है. हमने यह फैसला लिया है कि हमें उन चीजों को सामने रखना होगा जिस पर हमने अबतक सबसे ज्यादा ध्यान दिया है . सरकार ने कैसे गरीब, कमजोर और किसानों के हितों के लिए कदम उठाये हैं. सरकार गरीब और पिछड़े तबकों के विकास के लिए भी ध्यान दे रही है.

एनडीए नेताओं की बैठक में सदन में आने वाले बिल पर भी चर्चा हुई. बैठक में इस पर भी चर्चा हुई की कैसे विरोधियों को सदन बाधित करने से रोका जाए. पिछले कुछ सत्रों में सदन में कई मुद्दों को लेकर जोरदार हंगामा हुआ. कई अहम बिल अभी भी अटके हैं. एनडीए ने पिछली बार जीएसटी समेत कई बिल पास कराने की कोशिश की लेकिन सदन में आ रही बाधाओं के कारण इसे पास नहीं कराया जा सका. एनडीए नेताओं ने इस बैठक में चर्चा की कैसे सदन में बहुमत से अटके बिल को पास कराया जाए.
सदन में उन सभी चीजों में आम सहमति बनाने पर भी चर्चा हुई की कैसे सभी लोग एक साथ मिलकर गंभीर मुद्दों पर चर्चा करें और अहम फैसले लें . दूसरी तरफ कांग्रेस एक बार फिर अपने पुराने रुख पर लौट रही है. भ्रष्टाचार और गरीब तबकों की अनदेखी का आरोप लगाते हुए कांग्रेस और विरोधी दल एक बार फिर मोदी सरकार को सदन में घेरने का मन बना रहे हैं. ऐसे में सरकार के लिए चुनौती है कि कैसे वह सदन में अटके बिल को आम सहमति के साथ पास कराती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें