28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सपा नेता अमर सिंह की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह को अचानक शरीर में हुई बेचैनी की शिकायत के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमर सिंह के सहयोगी के मुताबिक 59 वर्षीय सिंह ने बेचैनी होने की शिकायत की जिसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमर सिंह […]

नयी दिल्ली : समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह को अचानक शरीर में हुई बेचैनी की शिकायत के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमर सिंह के सहयोगी के मुताबिक 59 वर्षीय सिंह ने बेचैनी होने की शिकायत की जिसके बाद उन्हें फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

अमर सिंह के सहयोगि ने कहा कि उन्होंने सबसे पहले दर्द की शिकायत की और चिकित्सक उनका स्वास्थ्य बिगड़ने का कारण पता लगा रहे हैं. पूर्व राज्यसभा सांसद सिंह पिछले सात वर्षों से स्वास्थ्य संबंधि परेशानियों का सामना कर रहे हैं. उनके गुर्दे का प्रतिरोपण भी किया जा चुका है.

अमर सिंह की समाजवादी पार्टी में वापसी की बातें चल रही हैं. पार्टी नेतृत्व के साथ विवाद के कारण उन्हें 2010 में पार्टी से निकाल दिया गया था. हालांकि उसके बाद कई बार अमर सिंह और सपा प्रमुख मुलायम सिंह की सार्वजनिक मुलाकातें हो चुकी हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें