35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

…जब 8 साल के बच्चे को आया प्रधानमंत्री कार्यालय से जवाब

नयी दिल्ली : बेंगलुरू में रहने वाले 8 साल के बच्चे ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री कार्यालय को अधूरे फ्लाईओवर की शिकायत की. अभिनव ने फ्लाईओवर के निर्माण पूरे नहीं होने के वजह से लोगों को हो रही दिक्कतों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया. पीएमओ ऑफिस ने अभिनव को पत्र का जवाब देते हुए […]

नयी दिल्ली : बेंगलुरू में रहने वाले 8 साल के बच्चे ने पत्र लिखकर प्रधानमंत्री कार्यालय को अधूरे फ्लाईओवर की शिकायत की. अभिनव ने फ्लाईओवर के निर्माण पूरे नहीं होने के वजह से लोगों को हो रही दिक्कतों के बारे में प्रधानमंत्री को अवगत कराया.

पीएमओ ऑफिस ने अभिनव को पत्र का जवाब देते हुए फ्लाइओवर से जुड़ी दिक्कतों को दूर करने का आश्वासन दिया. उधर अभिनव ने पत्र पाकर कहा कि मैंने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर अपनी समस्या रखीं. वो देश के सर्वोच्च पद पर बैठे हैं और इन समस्याओं का समाधान खोज सकते हैं.अभिनव ने कहा कि सड़क से गुजरने से लोगों का जान खतरे में रहता है.

http://t.co/Fgu0nfe34z

अभिनव नेशनल पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले विधार्थी है. फ्लाईओवर का निर्माण नहीं पूरा होने के चलते अभिनव को यशवंतपुर स्थित स्कूल जाने के लिए 3 किलोमीटर का रास्ता तय करने में करीब 45 मिनट लग जाते हैं. ईमेल में अभिनव ने यह भी बताया है कि जिस रास्ते पर फ्लाईओवर बन रहा है उस पर रेलवे क्रॉसिंग भी है. उसकी मेहनत रंग लाई और उसके जवाब में पीएमओ ने रेलवे से जवाब मांगा है.

अाठ वर्षीय अभिनव ने प्रधानमंत्री कार्यालय को छात्रों को हो रहे परेशानी के बारे में भी बताया. ‘इस समस्या के चलते न केवल लोगों का स्वास्थ्य खराब हो रहा है, बल्कि मेरी पढ़ाई का नुकसान भी हो रहा है.’ बता दें कि यह फ्लाईओवर बजट न पास होने की वजह से अधूरा पड़ा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें