28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”आप” नेता दीपक चौधरी पर दुष्कर्म का आरोप

नयी दिल्ली :दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता दीपक चौधरी पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पटेलनगर से आप नेता दीपक चौधरी ने राजनीति में इंट्री का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बनाने की धमकी भी दी. उधर, दीपक चौधरी ने पीडिता […]

नयी दिल्ली :दिल्ली में आम आदमी पार्टी के नेता दीपक चौधरी पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि पटेलनगर से आप नेता दीपक चौधरी ने राजनीति में इंट्री का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बनाने की धमकी भी दी.

उधर, दीपक चौधरी ने पीडिता के इन आरोपों को खारिज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि युवती ने शिकायत दर्ज कराई है कि राजनीति में करियर बनाने का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया है. हम मामले के छानबीन में जुट गये है. पुलिस से जब यह सवाल पूछा गया कि आरोपी आप नेता है तो पुलिस का जबाब था हम अपराध देखते है अपराधी नहीं.

गौरतलब है कि इससे पहले आप नेता और दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती पर भी उनकी पत्नी ने प्रताड़ना का आरोप लगाया था. पुलिस के गिरफ्तारी के डर से सोमनाथ भारती एक जगह से दूसरे जगह भागते फिर रहे है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें