35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मांझी का लालू पर जवाबी हमला : जो खुद बंदर होता है, वह दूसरे को बंदर ही समझता है

नयी दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोरचा के संयोजक जीतन राम मांझी ने आज रामविलास पासवान के साथ हुई नोंकझोंक पर सफाई दी. उन्होंने कहा, रामविलास पासवान बड़े भाई की तरह हैं दोनों में नोंकझोंक होती रहती है और वही हुआ है. जीतन राम मांझी से जब लालू के उस बयान पर […]

नयी दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तान आवाम मोरचा के संयोजक जीतन राम मांझी ने आज रामविलास पासवान के साथ हुई नोंकझोंक पर सफाई दी. उन्होंने कहा, रामविलास पासवान बड़े भाई की तरह हैं दोनों में नोंकझोंक होती रहती है और वही हुआ है. जीतन राम मांझी से जब लालू के उस बयान पर जवाब मांगा गया जिसमें लालू ने कहा था कि जीतन राम मांझी और रामविलास पासवान डाल से गिरे उस बंदर की तरह है जिसे कोई अपने साथ नहीं रखना चाहता इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मांझी ने कहा, लालू यादव जी बिल्कुल सही कह रहे हैं जो बंदर होता है वही दूसरो को बंदर समझता है.

गौरतलब है कि पिछले दिनों रामविलास पासवान और जीतन राम मांझी के बीच तीखी बहस शुरू हो गयी थी रामविलास पासवान ने मांझी को एनडीए में ट्रायल बेसेस पर बताया था तो मांझी ने भी नाराजगी जताते हुए कहा था कि अबतक रामविलास ने किया क्या है. मांझी ने पासवान पर वंशवाद को आगे बढ़ाने का भी आरोप लगाया था. बिहार चुनाव की घोषणा के बाद चिराग पासवान से मांझी और पासवान के बीच हुई नोंकझोंक पर जब सवाल किया गया तो चिराग ने कहा, वो हमारे परिवार के सदस्य की तरह हैं.
मैं समझ नहीं पा रहा कि आखिर उन्होंने ऐसा बयान क्यों दिया लेकिन वह एनडीएन के सदस्य हैं और रामविलास पासवान और जीतन राम मांझी के बीच अच्छे संबंध हैं. दोनों लंबे समय से राजनीति करते आ रहे हैं. मैं इतना साफ कर देना चाहता हूं कि रामविलास पासवान की राजनीति पर कोई सवाल नहीं खड़े कर सकता. उन्होंने शानदार काम किया है और जनता के बीच उनकी लोकप्रियता साबित करने के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में उनकी जीत को लेकर दो बार नाम दर्ज किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें