33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़की ने छेड़खानी करने वाले की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की, आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली : दिल्ली के तिलकनगर इलाके में कल रात एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. लड़की ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत उस लड़के की तस्वीर खींच ली और उसे पूरी घटना के विवरण के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पुलिस ने भी इस मामले में तेजी दिखाते हुए […]

नयी दिल्ली : दिल्ली के तिलकनगर इलाके में कल रात एक लड़की के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. लड़की ने तत्परता दिखाते हुए तुरंत उस लड़के की तस्वीर खींच ली और उसे पूरी घटना के विवरण के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पुलिस ने भी इस मामले में तेजी दिखाते हुए लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और आज एफआईआर की कॉपी भी लड़की को सौंप दी है.

जिस बहादुरी के साथ पीड़ित लड़की ने उस व्यक्ति का सामना किया है और उसे सजा दिलाने की कोशिश की है, वह काबिलेतारीफ है.ज्ञात हो कि यह घटना कल रात सात-आठ बजे की है, जब उक्त लड़की तिलकनगर इलाके में थी. उसे बुलेट सवार एक व्यक्ति ने छेड़ा और उसपर भद्दे कमेंट किये.

जब लड़की ने उससे कहा कि वह उसकी फोटो खींच रही है और शिकायत भी दर्जकरायेगी, तो उक्त व्यक्ति ने लड़की को धमकाते हुए परिणाम झेलने की बात कही. बावजूद इसके लड़की थाने गयी और मामला दर्ज कराया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (ए),506 और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. उसके बाद उक्त लड़की ने आरोपी व्यक्ति की तसवीर फेसबुक पर पोस्ट कर दी और यह लिखा कि इस तसवीर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, ताकि उसे सजा मिले.

लड़की ने यह भी लिखा है कि जिस वक्त उसके साथ दुर्व्यवहार हुआ उस वक्त वहां कई लोग उपस्थित थे, लेकिन किसी ने भी घटना का विरोध नहीं किया. यह शर्मनाक है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने लड़की की प्रशंसा की है और कहा है कि हम आज उससे मिल रहे हैं और यह कोशिश करेंगे कि लड़की के साथ न्याय हो.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें