32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीतीश के बाद अब केजरीवाल से मिले शत्रुघ्न, सियासी हलचल तेज

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा अपनी पार्टी और नरेंद्र मोदी सरकार के लिए लगातार पेरशानियां खड़ा कर रहे हैं. पहले बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मिलना और उनकी तारीफ करना और अब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पहुंच गये. बैठक […]

नयी दिल्‍ली : भारतीय जनता पार्टी के सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्‍न सिन्‍हा अपनी पार्टी और नरेंद्र मोदी सरकार के लिए लगातार पेरशानियां खड़ा कर रहे हैं. पहले बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से मिलना और उनकी तारीफ करना और अब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पहुंच गये.

बैठक के बाद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने कहा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री से मिलना कोई अपराध नहीं है. मैं उनसे दिल्‍ली के विकास और एफटीआईआई मुद्दे पर बात करने के लिए आया था. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल से मुलाकात में किसी भी चुनाव पर बातें नहीं हुई हैं.

वहीं मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शत्रुघ्‍न सिन्‍हा से मुलाकात के बारे में कहा कि भाजपा सांसद से मुलाकात दिल्‍ली के मुद्दे और कला-संस्‍कृति को लेकर हुई. मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने कहा, हमारी सरकार दिल्‍ली में भी फिल्‍म सीटी खोलना चा‍हती है.

भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे. दोनों के साथ बैठक में दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री मनीष सीसोदिया और आम आदमी पार्टी के प्रवक्‍ता आशुतोष भी मौजूद थे.

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और केजरीवाल के बीच मुलाकात के बाद सियासी हलचल तेज हो गयी है. ज्ञात हो शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पार्टी विरोधी बयान देने के लिए जाने जाते हैं.

* शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की पत्नी का जदयू से चुनाव लड़ने की आयी थी खबर

कुछ दिन पहले मीडिया में खबर आयी कि भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा की पत्नी को जदयू अपनी टीकट से बिहार विधानसभा का चुनाव लड़वाने की तैयारी में है. लेकिन दूसरे की दिन नीतीश कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए इस खबर का खंडन किया. नीतीश कुमार ने बताया कि भाजपा सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बिहार की शान हैं. उनसे उनकी मुलाकात को सियासती नजर से न देखा जाए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें