25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

संसद का मानसून सत्र : पंजाब में हुए आतंकी हमले पर सदन में बयान देंगे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

03 : 01 PM लोकसभा शाम चार बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल सदन में पंजाब आतंकी हमले पर बयान दे सकते हैं. 02 : 19 PM 2 बजे लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के बाद कांग्रेस सांसद मलिकार्जुन खड़गे ने पंजाब में हुए […]

03 : 01 PM

लोकसभा शाम चार बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार गृहमंत्री राजनाथ सिंह कल सदन में पंजाब आतंकी हमले पर बयान दे सकते हैं.

02 : 19 PM

2 बजे लोकसभा की कार्यवाही शुरू होने के बाद कांग्रेस सांसद मलिकार्जुन खड़गे ने पंजाब में हुए आतंकी हमले का मामला उठाया जिसका जवाब देते हुए संसदीय कार्यमंत्री वैंकया नायडू ने कहा, गृहमंत्री राजनाथ सिंह इस आतंकी हमले पर सदन में बयान देंगे.

01: 30 PM

विपक्ष के हंगामे के कारण सदन की कार्यवाही 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गयी है.

12 : 23 PM

संसद में सांसदों के द्वारा दिखायी जा रही तख्तियों पर आज लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने फिर आपत्ति‍ जतायी और नेताओं से तख्‍ती को फौरन सदन से बाहर करने को कहा.

12: 10 PM

गुरदासपुर के दीनानगर में आज हुए हमले के मद्देनजर दिल्ली के संसद भवन की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

11 : 40 AM

ललित मोदी प्रकरण एवं कुछ अन्य मुद्दों पर कांग्रेस समेत विपक्ष के हंगामे के कारण लोकसभा की कार्यवाही करीब 35 मिनट के लिए दोपहर 12 बजे तक स्थगित कर दी गयी.

11 : 12 AM

राज्यसभा में हंगामा, कार्यवाही कल तक के लिए स्थगित


11.10 : AM

कुछ देर में मीडिया से बात करेंगे वित्त मंत्री अरुण जेटली

11 : AM

लोकसभा में हंगामा, प्लेकॉर्ड लेकर सदन में आये विपक्षी

10 : 35 AM

प्रधानमंत्री मनोहर पर्रिकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर रहे हैं. संसद भवन में चल रही इस बैठक में संसदीय कार्यमंत्री वैंकया नायडू सहित कई मंत्री मौजूद हैं.

10 : 25 AM

पंजाब के गुरदासपुर में बस और थाने पर आतंकी हमला किया गया है. इस मामले पर आज गृहमंत्री राजनाथ सिंह लोकसभा में बयान दे सकते हैं.इस हमले में अबतक 6 लोगों की मौत हो गयी है.मीडिया से बात करते हुए आज सुबह गृहमंत्री ने कहा कि कार्रवाई चल रही है. स्थिति नियंत्रण में है.

10 : 01 AM

किसानों की आत्महत्या पर सरकार के जवाब पर उठे विवाद के बीच पूर्ववर्ती जनता परिवार के विभिन्न घटकों ने सोमवार को संसद में कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह के इस्तीफे की मांग करने व उनके खिलाफ विशेषाधिकार हनन का नोटिस लाने का निर्णय किया है. जदयू आज राज्यसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस देगी, जिसमें आरोप लगाया जायेगा कि केंद्रीय मंत्री द्वारा जान-बूझ कर तथ्यों को गलत तरह से प्रस्तुत किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें