23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नगालैंड में उग्रवादियों और असम राइफल्स के जवानों के बीच गोलीबारी में दो की मौत, तीन घायल

कोहिमा: नगालैंड में फेक जिले के फोर में संदिग्ध एनएससीएन (के) उग्रवादियों और असम राइफल्स के जवानों के बीच गोलीबारी में दो छात्रों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए.असम राइफल्स के अधिकारियों ने आज यहां बताया कि घटना तब हुयी जब असम राइफल्स के जवान कल रात मुठभेड स्थल से एनएससीएन […]

कोहिमा: नगालैंड में फेक जिले के फोर में संदिग्ध एनएससीएन (के) उग्रवादियों और असम राइफल्स के जवानों के बीच गोलीबारी में दो छात्रों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए.असम राइफल्स के अधिकारियों ने आज यहां बताया कि घटना तब हुयी जब असम राइफल्स के जवान कल रात मुठभेड स्थल से एनएससीएन (के) के दो उग्रवादियों का शव ला रहे थे.

उन्होंने बताया कि ग्रामीणों के एक समूह ने परसों रात अवांगकू में मारे गये एनएससीएन (के) कार्यकर्ताओं के शवों को ले जा रहे अर्धसैनिक बल का काफिला रोक दिया और फोर गांव के उग्रवादियों के शवों को उन्हें सौंप देने की मांग की.
सुरक्षा बलों और ग्रामीणों के बीच बातचीत चल ही रही थी इसी बीच संदिग्ध एनएससीएन (के) उग्रवादियों ने अलग अलग तरफ से जवानों पर गोलियां चला दी जिसपर असम राइफल्स ने जवाबी कार्रवाई की.
उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से गोलीबारी में दो किशोर छात्रों की मौत हो गयी जबकि एक स्थानीय महिला, असम राइफल्स के एक अधिकारी और एक जवान गोलियों से घायल हो गए. घायलों का स्वास्थ्य केंद्र में उपचार चल रहा है. स्थिति का जायजा लेने के लिये पुलिस अधिकारियों का एक दल इलाके के लिये रवाना हो गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें