33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वसुंधरा राजे के साथ पार्टी और सरकार, आरोप आधारहीन: नितिन गडकरी

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी वसुंधरा राजे के समर्थन में खुलकर सामने आये हैं. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वसुंधरा पर लगे आरोप निराधार हैं उन्होंने किसी तरह का कानून नहीं तोड़ा,ललित मोदी प्रकरण को लेकर विवादों में घिरी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे […]

जयपुर : भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी वसुंधरा राजे के समर्थन में खुलकर सामने आये हैं. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वसुंधरा पर लगे आरोप निराधार हैं उन्होंने किसी तरह का कानून नहीं तोड़ा,ललित मोदी प्रकरण को लेकर विवादों में घिरी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से गडकरी ने मुलाकात की है. गडकरी ने यह मुलाकात राजस्थान में हाईवे प्रोजेक्ट को लेकर की,हालांकि गडकरी की यह मुलाकात उनके मंत्रालय सडक परिवहन के हाइवे प्रोजेक्ट को लेकर है, लेकिन पूरे विवाद पर गडकरी ने साफ किया कि पार्टी और केंद्र सरकार वसुंधरा के साथ खड़ी है.

उन पर जितने भी आरोप लगे हैं वह पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है. उनके बेटे दुष्यंत पर भी जिस तरह के आरोप लगे है वह बेबुनियाद है. ललित मोदी और उनके बीच व्यवसायिक रिश्ते है. उनसे लिए गये पैसों का जिक्र इनकम टैक्स में किया गया है इसे छुपाने की कोशिश नहीं की गयी.

गडकरी ने साफ कर दिया है संकट की घडी में पार्टी वसुंधरा के साथ मजबूती से खडी है.विवादों में रहने के बाद यह पहली बार है जब राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से किसी केंद्रीय नेता ने मुलाकात की है.

http://t.co/dBxLNvd3Zv

इस मुलाकात से भारतीय जनता पार्टी और सरकार ने यह संकेत देने की कोशिश की है कि तमाम विवादों के बाद भी पार्टी वसुंधरा राजे के साथ है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी राष्ट्रीय राजमार्ग को लेकर यहां कई बैठकों में शामिल होंगे. गडकरी के इस दौरे में वसुंधरा राजे से कई मुद्दों पर बातचीत संभव है .
वसुंधरा राजे पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी की मदद को लेकर विवादों में घिरीहुई हैं और मुख्य विपक्ष कांग्रेस लगातार उनके इस्तीफे या बर्खास्तगी की मांग कर रहा है. उन पर आरोप लगा था कि ललित मोदी को विदेश में घर दिलाने में वसुंधरा ने मदद की थी. इसके अलावा वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत की कंपनी में भी ललित मोदी के निवेश की खबर आयी थी जिसे लेकर सवाल खड़ा किया जा रहा था.

http://t.co/GjxA9tlkFo

ललित मोदी की मदद को लेकर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर भी गंभीर आरोप लगे थे जिसके बाद अरुण जेटली और राजनाथ सिंह ने मुलाकात की थी लेकिन वसुंधरा राजे से अबतक किसी बड़े नेता ने मुलाकात नहीं की थी. गडकरी की मुलाकात के बाद इसे पार्टी के उनकेसहयोग के रूप में जोड़कर देखा जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें