32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानवता शर्मसार : गुड़गांव में 22 वर्षीय महिला से 7 लोगों ने किया सामूहिक दुष्‍कर्म

गुडगांव : यहां सुशांत लोक इलाके में 22 साल की एक महिला से एक गेस्टहाउस में सात लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली पीडिता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ कपिल नाम के एक व्यक्ति और उसके साथियों ने बलात्कार किया […]

गुडगांव : यहां सुशांत लोक इलाके में 22 साल की एक महिला से एक गेस्टहाउस में सात लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया. एसीपी राजेश कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली पीडिता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ कपिल नाम के एक व्यक्ति और उसके साथियों ने बलात्कार किया है.

उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह शिकायत मिली. पीडिता की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस के मुताबिक पीडिता ने बताया कि वह कपिल को जानती थी और वारदात के दिन वह उससे एक बाजार में मिली थी जहां से वे गेस्टहाउस गए थे.

उसने आरोप लगाया कि गेस्टहाउस में कपिल के छह परिचित कमरे में घुसे और आरोपियों ने उसके साथ बार बार बलात्कार किया. उसने यह आरोप भी लगाया कि आरोपी के पास आग्नेयास्त्र थे. एसीपी ने बताया कि इस सिलसिले में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. शेष आरोपियों की पहचान की कोशिश जारी है. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें