30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वकील का आरोप, UPA के तीन मंत्री चिदंबरम, खुर्शीद और थरुर करते थे ललित मोदी को परेशान

मुंबई:ललित मोदी प्रकरण में सोमवार को ललित मोदी के वकील ने यूपीए के तीन मंत्रियों पर ललित मोदी को परेशान करने का आरोप लगाया है. उसके वकील ने कहा कि यूपीए के काल में मंत्री रहे पी चिंदंबरम, सलमान खुर्शीद व शशि थरुर ललित मोदी को परेशान करते थे. वकील ने कहा कि ब्रिटेन में […]

मुंबई:ललित मोदी प्रकरण में सोमवार को ललित मोदी के वकील ने यूपीए के तीन मंत्रियों पर ललित मोदी को परेशान करने का आरोप लगाया है. उसके वकील ने कहा कि यूपीए के काल में मंत्री रहे पी चिंदंबरम, सलमान खुर्शीद व शशि थरुर ललित मोदी को परेशान करते थे. वकील ने कहा कि ब्रिटेन में भी ये लोग मोदी को परेशान करते थे.

ललित मोदी के वकील महमूद आबदी ने एक प्रेस कांफ्रेस में ललित मोदी का बचाव करते हुए कहा कि वह किसी के रहमोकरम पर लंदन में नहीं रह रहे है बल्कि यूके के अदालत से उनको वहां रहने की इजाजत मिली थी. ललित मोदी पर लग रहे आरोप का जबाब देते हुए उनके वकील ने कहा कि कुछ दिनों से मीडिया ललित मोदी पर इस तरह निशाना बना रही है जैसे क्रिकेट मैच या चुनावी कवरेज चल रहा हो.

वकील महमूद आबदी का कहना था कि ललित मोदी को भगोड़ा कहना गलत है. किसी कोर्ट ने उन्हें भगोड़ा साबित नहीं किया है. वकील ने इंटरपोल के दस्तावेज को दिखाते हुए कहा कि उनपर कोई ब्लू-कार्नर की नोटिस नहीं है.
इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कोच्चि टीम में सुनंदा पुष्कर के खुलासे के बाद वो राजनीतिक पार्टियों के निशाने में थे. उनके सुरक्षा में खतरा था और उन्हें चेतावनी भरे इमेल भी मिल रहे थे. जिसके वजह से वो लंदन शिफ्ट कर गये.
गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से लगातार ललित मोदी का मुद्दा देश में गरमाया हुआ है. कई मीडिया हाउस ने बताया था कि पुर्तगाल में इलाज के दौरान किसी के कंसेंट की जरूरत नही होती. इसके जबाब में वकील ने कहा कि ललित मोदी की पत्नी पिछले 17 सालों से बीमार चल रहीं है और डॉक्टर ने उन्हें इलाज के दौरान मौके पर रहने को कहा. पूरी प्रेस कांफ्रेस के दौरान उन्होंन कई डॉक्यूमेंट भी दिखाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें