38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुषमा स्वराज मामला: कीर्ति आजाद ने कहा, भाजपा के आस्तीन के सांप कर रहे हैं साजिश

नयी दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर पूर्व आईपीएल कमिश्नर की मदद करने का आऱोप लगा है. संघ और भाजपा पूरी तरह से सुषमा के साथ है. लेकिन अब भाजपा के अंदर से नये तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं . पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीट करके कहा कि […]

नयी दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर पूर्व आईपीएल कमिश्नर की मदद करने का आऱोप लगा है. संघ और भाजपा पूरी तरह से सुषमा के साथ है. लेकिन अब भाजपा के अंदर से नये तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं . पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी और भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीट करके कहा कि आस्तीन के सांप और पत्रकार मिलकर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह आस्तीन का सांप कौन है. कीर्ति ने सुषमा का समर्थन करते हुए #IStandWithSushmaSwaraj का इस्तेमाल किया है. सुषमा के समर्थन में ट्वीट की भी बाढ़ आ गयी है और ट्वीटर पर #IStandWithSushmaSwaraj ट्रेंड कर रहा है.

राजनीतिक हलकों में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि सुनियोजित तरीके से इस मामले का खुलासा किया गया है और भाजपा के अंदर के लोग ही इस तरह की जानकारी पहुंचा रहे हैं ताकि वह अपने हितों को साध सकें. एक अंग्रेजी चैनल टाइम्स नाऊ ने यह खुलासा किया है कि सुषमा ने पूर्व आईपीएल कमिश्नर ललित मोदी की मदद की जिसके कारण उन्हें विदेश जाने में आसानी हुई.
सुषमा ने इन आरोपों पर ट्वीट करके सफाई भी दी. उन्होंने लिखा, मानवीय आधार पर ललित की मदद की थी उनकी पत्नी के कैंसर का ऑपरेशन था और वह इसके लिए विदेश जाना चाहते थे.
चैनल ने यह भी आरोप लगाया कि ललित ने सुषमा के नजदीकी परिवार के एक सदस्य का नामांकन कराने में मदद की थी. जिसके बदले उसकी मदद की गयी. टाइम्स नाऊ के अनुसार उन्होंने इस मामले में सीधे सुषमा स्वराज से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी बात नहीं हो पायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें