27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अहमदाबाद : रफ्तार ने सड़क पर सो रहे दो लोगों की जान ली

अहमदाबाद: रफ्तार के जुनून ने अहमदाबाद के पॉशइलाके में सड़क पर सो रहे एक ही परिवार के दो लोगों की जान ले ली. इस हादसे में चार लोग घायल है जिनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है. यह पूरा मामला रेश ड्राइविंग और रफ्तार से जुड़ा हुआ है. कार तेज रफ्तार में ब्रिज के नीचे […]

अहमदाबाद: रफ्तार के जुनून ने अहमदाबाद के पॉशइलाके में सड़क पर सो रहे एक ही परिवार के दो लोगों की जान ले ली. इस हादसे में चार लोग घायल है जिनका अस्पताल में ईलाज चल रहा है.

यह पूरा मामला रेश ड्राइविंग और रफ्तार से जुड़ा हुआ है. कार तेज रफ्तार में ब्रिज के नीचे सड़क पर जाकर टकरायी और वहां सड़क पर सो रहे लोगों को कुचलकर आगे पत्थर पर जाकर टकरायी. इस इलाके में देर रात के कारण यातायात कम था फिर भी यह घटना जिस तरह से घटी और लोगों को कुचला इससे साफ है कि ड्राइवर नशे की हालत में था.
लोगों को कुचलने के बाद जब आसपास रह रहे लोगों ने दुर्घटना की आवाज सुनी तो लोग बाहर निकले और ड्राइवर की जमकर पिटाई की. गुस्साये लोगों ने गाड़ी में भी तोड़फोड़ की और आरोपी ड्राइवर को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है. अहमदाबाद में यह पहला मामला नहीं है जब इस तरह की घटनाएं घटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें