34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गृह मंत्रालय का काम टेस्ट मैच जैसा, हमने बिना विकेट खोये देश की आंतरिक सुरक्षा को मजबूत किया : राजनाथ सिंह

नयी दिल्ली : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित प्रेस कांफ्रेस में एक साल की उपल्बधियों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री का काम टेस्ट मैच के जैसा होता है और हमने बिना विकेट खोये देश के आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने का कोशिश किया […]

नयी दिल्ली : गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर आयोजित प्रेस कांफ्रेस में एक साल की उपल्बधियों का जिक्र किया. उन्होंने कहा कि गृह मंत्री का काम टेस्ट मैच के जैसा होता है और हमने बिना विकेट खोये देश के आंतरिक सुरक्षा को मजबूत करने का कोशिश किया है और इसमें कामयाब भी मिली.

उन्होंने बताया कि माओवाद प्रभावित क्षेत्र मे विकास के कामों में तेजी लाया गया है. देश के माओवाद प्रभावित क्षेत्रो में 20,199 मोबाइल टावर लगाने का फैसला लिया गया है.

राजनाथ सिंह ने बताया कि एक साल पहले देश में शंका और निराशा का माहौल था. लेकिन अब देश के जनता के बीच उम्मीद और विश्वास जगा है. उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार के दौरान सारे इकोनॉमी इंडिकेटर्स र्शीषासन कर रहे थे. लेकिन प्रधानमंत्री मोदी के शासनकाल में देश और विदेशी निवेशको का भारत पर भरोसा बढ़ा है.

प्रेस कांफ्रेस में राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस ने देश में क्रोनी कैपिटैलिज्म लाया और प्राकृतिक संसाधनों की लूट मची थी. पूर्व के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह अर्थशास्त्री थे लेकिन देश चलाने के लिए अर्थशास्त्री होना काफी नही होता. प्रधानमंत्री को यथार्थवादी होना चाहिए . हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी यथार्थवादी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें