36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लिफ्ट में फंसे गृहमंत्री राजनाथ सिंह, छत के रास्ते निकले बाहर

नयी दिल्‍ली : राजधानी में वसंत कुंज पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ आज अजब हादसा हो गया. शैार्य दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे राजनाथ सिंह सीआरपीएफ की बिल्‍डिंग में लगी लिफ्ट में फंस गए. करीब पांच मिनट तक फंसे रहने के बाद उन्‍हें लिफ्ट की छत के रास्‍ते बाहर निकाला गया. […]

नयी दिल्‍ली : राजधानी में वसंत कुंज पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह के साथ आज अजब हादसा हो गया. शैार्य दिवस पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने पहुंचे राजनाथ सिंह सीआरपीएफ की बिल्‍डिंग में लगी लिफ्ट में फंस गए. करीब पांच मिनट तक फंसे रहने के बाद उन्‍हें लिफ्ट की छत के रास्‍ते बाहर निकाला गया.

कार्यक्रम का आयोजन सीअरीपीएफ के शैार्य ऑडोटोरियम में किया गया था. जिसके लिए राजनाथ सिंह को दूसरे तल्‍ले में जाना था. यहां जाने के लिए राजनाथ सिंह ने लिफ्ट का इस्‍तेमाल किया. लिफ्ट में उनके साथ सीआरपीएफ के महानिदेशक, आइबी चीफ और गृहराज्य मंत्री किरण रिजिजू भी मौजूद थे. लिफ्ट जैसे ही पहले तल्‍ले से उपर पहुंची, वहीं रास्‍ते में रुक गयी और सभी लोग वहीं फंस गये.

कुछ समय तक प्रतीक्षा करने के बाद खतरे की आशंका से राजनाथ सिंह ने अलार्म बजाया. तब सीआरपीएफ के जवानों ने जल्‍द मौके पर पहुंचकर फंसे सभी लोगों को लिफ्ट की छत से बाहर निकाला. बाहर आकर गृहमंत्री ने घटना की जानकारी मीडिया को दी.

बताया जाता है कि लिफ्ट की क्षमता मात्र तीन व्‍यक्ति की थी, लेकिन 4 लोग होने के वजह से लिफ्ट ओवर वेट हो गया जिससे पहले और दूसरे तल्‍ले के बीच फंस गया. वहीं गृह मंत्रालय इस मामले को गंभीरता से ले रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें