27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चैत्र नवरात्रि के पहले दिन कामाख्या मंदिर पहुंचे अनिल अंबानी

गुवाहाटी : चैत्र नवरात्रि के पहले दिन उद्योगपति अनिल अंबानी ने आज कामाख्या मंदिर में पूजा अर्चना की और जल्द ही इस लोकप्रिय पवित्र स्थल पर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत जल्द एक कार्यक्रम शुरु करने का संकल्प जताया. पत्नी टीना के साथ आए अंबानी ने मंदिर में परिक्रमा किया. मंदिर के पुजारियों […]

गुवाहाटी : चैत्र नवरात्रि के पहले दिन उद्योगपति अनिल अंबानी ने आज कामाख्या मंदिर में पूजा अर्चना की और जल्द ही इस लोकप्रिय पवित्र स्थल पर प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के तहत जल्द एक कार्यक्रम शुरु करने का संकल्प जताया. पत्नी टीना के साथ आए अंबानी ने मंदिर में परिक्रमा किया. मंदिर के पुजारियों ने चंडी पूजा का आयोजन किया और उनके परिवार ने कन्या पूजा भी की.

मंदिर के पुजारियों से बात करते हुए अंबानी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत मुहिम के तहत वह जल्द ही कामाख्या मंदिर परिसर के लिए एक कार्यक्रम शुरु करेंगे.अंबानी के सहयोगियों ने बताया कि मंदिर के बोर्ड ने उनसे किसी तरीके से मंदिर की मदद करने का आग्रह किया था जिसके बाद अनिल अंबानी ने स्वच्छ भारत कार्यक्रम के तहत मंदिर में साफ सफाई का ध्यान रखने की पेशकश की.

मंदिर बोर्ड इसके लिए उनके सामने विस्तृत प्रस्ताव रखेगा, जिसे अंबानी लागू करेंगे.पिछले साल स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत कर मोदी ने इस मुद्दे पर जागरुकता फैलाने के मकसद से आठ लोगों सहित अनिल अंबानी को नामित किया था.अनिल अंबानी ने असम के मुख्यमंत्री तरुण गोगोई से भी मुलाकात की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें