33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आप नेता संजय सिंह बोले, लेन-देन का आरोप साबित हुआ तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा

नयी दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी के अंदर आया भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. भ्रष्‍टाचार के आरोप में अन्‍य पार्टियों के नेताओं की स्टिंग के जरिए पोल खोलने वाले ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल इस बार खुद स्टिंग के जाल में फंस चुके हैं. ताजा प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के नेता […]

नयी दिल्‍ली: आम आदमी पार्टी के अंदर आया भूचाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. भ्रष्‍टाचार के आरोप में अन्‍य पार्टियों के नेताओं की स्टिंग के जरिए पोल खोलने वाले ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल इस बार खुद स्टिंग के जाल में फंस चुके हैं.
ताजा प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह के खिलाफ एक और वीडियो टेप सामने आने की खबर मिली है. ओखला से कांग्रेस के नेता आसिफ मुहम्‍मद खान ने बताया कि उनके पास संजय सिंह के साथ हुई बातचीत का स्टिंग है जिसमें संजय सिंह कांग्रेस के साथ मि‍लकर फिर से सरकार बनाने की बात पर जोर डाल रहे थे.
आसिफ ने इस मामले में मनीष सिसोदिया का नाम भी लेकर कहा कि इस मुद्दे पर उन्होंने भी उनसे बात की थी. फिलहाल आसिफ खान ने यह टेप जारी नही किया है लेकिन आप नेता संजय सिंह को इस बात से नकारने पर सबूत के तौर पर टेप जारी करने की बात कही है.
वहीं आप नेता संजय सिंह का कहना है कि आसिफ पिछले छह महीने से टेप होने की बात कह रहे हैं. अगर सचमें उनके पास कोई टेप है तो वे इसे सामने क्‍यों नहीं लाते . सिंह ने कहा कि अगर पैसे के लेन-देन की बात साबित होती है, तो मैं राजनीतिक जीवन से संन्यास ले लूंगा.
इससे पहले आप के ही पूर्व विधायक राजेश गर्ग ने एक ऑडियो टेप जारी किया किया था. इस टेप को लेकर पार्टी में घमासान छा गया है. इसमें अरविंद केजरीवाल को आप की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस के साथ जोड़तोड़ करने की बात करते सुना गया है. इस बात पर ‘आप’ के एक अहम नेता संजय सिंह नेक एकइंटरव्‍यू में वीडियो की प्रमाणिकता को लेकर सवाल खड़ा किया है.
उन्‍होंने उल्‍टा संजय सिंह पर ही वार करते हुए कहा है कि राजेश गर्ग खुद जोड़तोड़ की सरकार चाहते हैं.
दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जारी इस टेप से आहत होकर अंजलि दमानिया ने पार्टी से अलविदा कह दिया है. राजेश गर्ग ने दिल्‍ली के उपमुख्‍मंत्री मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो लगातार कांग्रेस के नेताओं के संपर्क में है और एक नया राजनीतिक दल बनाने और क्रांग्रेस के नेताओं को उकसा रहे थे क्‍योकिं अरविंद केजरीवाल दुबारा विधानसभा चुनाव के पक्ष में नहीं थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें