26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजनीतिक कैदियों पर मुफ्ती मोहम्मद सईद के निर्देश का पालन करेगी पुलिस

जम्मू : जम्मू कश्मीर पुलिस मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के उन निर्देशों का पालन करेगी, जिसमें उन्होंने उन सभी राजनीतिक कैदियों की रिहाई चाही थी जो कि किसी भी तरह के आपराधिक आरोप का सामना नहीं कर रहे हैं. जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के राजेन्द्र कुमार ने यहां आज संवाददाताओं से कहा, ‘‘हां, […]

जम्मू : जम्मू कश्मीर पुलिस मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के उन निर्देशों का पालन करेगी, जिसमें उन्होंने उन सभी राजनीतिक कैदियों की रिहाई चाही थी जो कि किसी भी तरह के आपराधिक आरोप का सामना नहीं कर रहे हैं.

जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के राजेन्द्र कुमार ने यहां आज संवाददाताओं से कहा, ‘‘हां, सरकार द्वारा जारी किये गये सभी निर्देशों(राज्य के जेलों से राजनीतिक कैदियों की रिहाई पर)का पालन किया जाएगा.’’उनसे पूछा गया था कि राजनीतिक कैदियों की रिहाई की प्रक्रिया पुलिस स्तर पर शुरू हो चुकी है या नहीं.
डीजीपी ने कहा, ‘‘सरकार की तरफ से आने वाले किसी भी निर्देश पर विचार किया जाएगा और उस पर काम किया जाएगा.’’बुधवार को यहां पुलिस प्रमुख के साथ हुई एक बैठक में सईद ने राज्य के वैसे सभी राजनीतिक कैदियों की रिहाई की प्रक्रिया शुरू करने के लिए कहा था जिन पर कोई भी आपराधिक आरोप दर्ज नहीं है.उन्होंने डीजीपी को आत्मसमर्पण कर चुके और रिहा हो चुके उग्रवादियों के पुनर्वास के लिए एक व्यापक योजना तैयार करने का निर्देश भी दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें