23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुफ्ती के बयान पर लोकसभा में हंगामा जारी

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान पर मंगलवार को भी लोकसभा में जमकर हंगामा जारी है. जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री के विवादास्पद बयान पर प्रधानमंत्री के स्पष्टीकरण की मांग पर विपक्ष के भारी हंगामे के कारण लोकसभा की बैठक पहले करीब 15 मिनट के लिए साढे 11 बजे […]

नयी दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के विवादित बयान पर मंगलवार को भी लोकसभा में जमकर हंगामा जारी है. जम्मू कश्मीर के मुख्यमंत्री के विवादास्पद बयान पर प्रधानमंत्री के स्पष्टीकरण की मांग पर विपक्ष के भारी हंगामे के कारण लोकसभा की बैठक पहले करीब 15 मिनट के लिए साढे 11 बजे तक स्थगित की गई फिर बाद में 12 बजे तक स्थगित के लिए स्थगित करनी पड़ी.

कांग्रेस समेत विपक्ष के कई दलों ने प्रधानमंत्री से बयान की मांग करते हुए आज हंगामा करना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि सोमवार को भी इस मामले को लेकर लोकसभा की कार्यवाही बाधित थी.

सोमवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सदन में सफाई देते हुए कहा बीजेपी का मुफ्ती के इस बयान से कोई लेना-देना नहीं है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में कहा, हमारी सरकार और भाजपा जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद के उस बयान से खुद को पूरी तरह अलग करती है, जिसमें उन्होंने विधानसभा चुनावों के निर्विघ्न रूप से संपन्न होने का श्रेय पाकिस्तान और हुर्रियत को दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें