29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आम आदमी को बेवकूफ बनाने का प्रयास कर रही है भाजपा, सपा : बसपा

मुजफ्फरनगर: बसपा ने कहा है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के पौत्र और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी के तिलक समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा नेताओं की उपस्थिति में दोनों पार्टियों की मिलीभगत है और ‘आम आदमी को बेवकूफ बनाने’ का प्रयास किया जा रहा है. कल यहां पर संवाददाताओं की […]

मुजफ्फरनगर: बसपा ने कहा है कि सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के पौत्र और राजद प्रमुख लालू प्रसाद की बेटी के तिलक समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा नेताओं की उपस्थिति में दोनों पार्टियों की मिलीभगत है और ‘आम आदमी को बेवकूफ बनाने’ का प्रयास किया जा रहा है.

कल यहां पर संवाददाताओं की उपस्थिति में बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दकी ने बताया कि भाजपा और सपा की आंतरिक नीति एक ही है और दोनों राज्य की जनता को बेवकूफ बनाने का प्रयास कर रही है.
उन्होंने आरोप लगाया ‘‘आम आदमी भयपूर्ण माहौल में रह रहे हैं जबकि सपा सरकार राज्य में लोगों को भयमुक्त समाज देने का दावा कर रही है.’’ जेल परिसर में माफिया विक्की त्यागी की गोली मार कर हत्या किये जाने की घटना का हवाला देते हुये सिद्दकी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून और व्यवस्था की स्थिति ‘बहुत खराब’ है.
उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि बसपा राजनीतिक ताकत बढा रही है और 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा में अकेले चुनाव लडेगी. भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की आलोचना करते हुये उन्होंने कहा कि भाजपा उद्योगपतियों पर एहसान कर रही है और आम आदमी को लेकर संवेदनशील नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें