26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मथुरा एवं आगरा सहित पूरे जोन की सुरक्षा बढी, एक्सप्रेस-वे पर भी बढाई चौकसी

मथुरा : देश के महत्वपूर्ण एवं संवेदनशील स्थलों पर आतंकी हमलों की आशंका के मद्देनजर मथुरा के भी महत्वपूर्ण स्थानों को पहचान कर उनकी सुरक्षा कडी कर दी गयी है. आगरा जोन के पुलिस महानिरीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने आज भाषा को बताया कि नववर्ष एवं गणतंत्र दिवस के मौके पर किसी भी अप्रिय स्थिति […]

मथुरा : देश के महत्वपूर्ण एवं संवेदनशील स्थलों पर आतंकी हमलों की आशंका के मद्देनजर मथुरा के भी महत्वपूर्ण स्थानों को पहचान कर उनकी सुरक्षा कडी कर दी गयी है. आगरा जोन के पुलिस महानिरीक्षक सुनील कुमार गुप्ता ने आज भाषा को बताया कि नववर्ष एवं गणतंत्र दिवस के मौके पर किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस हर जरुरी अभ्यास कर रही है.

जोन के पूरे पुलिस बल को बिल्कुल तैयार स्थिति मे रखा गया है. उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण जन्मस्थान परिसर सहित सभी भीड़-भाड़ वाले मंदिरों तथा दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर स्थित तेलशोधक कारखाने,आगरा के ताजमहल एवं लाल किले यमुना एक्सप्रेस-वे पर भी कडी नजर रखी जा रही है.

उन्होंने कहा कि चूंकि आगरा के लिए यमुना एक्सप्रेस-वे का देश-विदेश के सैलानी तथा गणमान्य लोग प्रयोग करते हैं इसलिए विध्वंसकारियों के आसान लक्ष्य बनने से बचाने के लिए सभी टॉल नाकों पर मोर्चे बनाए जा रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें