38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा विधायक के बिगडे बोल, वोट नहीं देने पर घर खाली कराने की दी धमकी

जयपुर: राजस्‍थान के नगर निगम चुनाव के दौरान वहां गुंडाराज देखने को मिल रहा है. अपनी पार्टी को जीतवाने के लिए नेताओं के द्वारा अभद्र भाषा इस्‍तेमाल करना उनके लिए जैसे आम हो गया है. लोगों को धमकाते हुए राज्‍य कोटा जिले के लाडपुरा से भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत का एक वीडियो शनिवार को […]

जयपुर: राजस्‍थान के नगर निगम चुनाव के दौरान वहां गुंडाराज देखने को मिल रहा है. अपनी पार्टी को जीतवाने के लिए नेताओं के द्वारा अभद्र भाषा इस्‍तेमाल करना उनके लिए जैसे आम हो गया है.
लोगों को धमकाते हुए राज्‍य कोटा जिले के लाडपुरा से भाजपा विधायक भवानी सिंह राजावत का एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. यह वीडियो राजावत के द्वारा हाल ही में एक नुक्‍कड़ सभा को संबोधित करते हुए जारी किया गया है. वीडियो में दि‍खाया गया है कि राजावत मतदाताओं को धमकी दे रहे हैं कि ‘अगर निकाय चुनाव में कमल पर वोट नहीं दिया तो पूरी बस्‍ती खाली करवा दूंगा. किसी को नहीं रहने दूंगा, सारा सामान फि‍कवा दूंगा. और बचाने के लिए कोई माई का लाल सामने नहीं आएगा.’
फिलहाल वीडियो के वायरल होने के बाद अब राजवत सफाई दे रहे हैं उन्‍होंने ऐसी अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया है. सिर्फ लोगों को वोट देने के लिए कहा. उन्‍होंने यह भी कहा इस तरह का बयान राजनैतिक दुर्भावनावश दिया गया. राजावत ने बाद में अपनी कही गयी बातों की दुहाई देते हुए कहा कि बहुत सारे नेता इस तरह के शब्‍दों का प्रयोग करते हैं.
ऐसा खौफ पैदा कर दूंगा कि.. बच्‍चों को रात में नींद नहीं आएगी
गौरतलब है कि कुछ ही दिनों पहले कोटा के बीजेपी विधायक प्रह्लाद गुंजल पर भी असभ्‍य भाषा का प्रयोग करने और फोन पर मेडिकल ऑफिसर को धमकी देने के आरोप में पार्टी से निलंबित कर दिया गया था.
प्रह्लाद गुंजल ने एक मेडिकल ऑफिसर के मनपसंद स्‍थान पर तबादले की सिफारिश की थी. जब मुख्‍य चिकित्‍सा अधिकारी(सीएमएचओ) ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्‍होंने उसे फोन पर धमकी देते हुए कहा ‘अगर काम नहीं हुआ तो, ऐसा खौफ पैदा कर दूंगा कि बच्‍चों को रात में नींद नहीं आएगी.’ विधायक ने मेडिकल ऑफिसर को धमकाते हुए कहा कि वह ऑफिस में उसका सिर मुंडवा देंगे और जूतों से पिटाई करेंगे.
इस घटना से आहत डॉक्‍टर ने अपना इस्‍तीफा दे दिया था. इस बातचीत का आडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. उसके बाद विधायक को पार्टी ने निलंबित कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें