35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शर्मनाक : स्कूल में छह साल की बच्ची के साथ टीचर ने बाथरूम में किया रेप

बंगलुरु : शिक्षा के मंदिर में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई है. देश के आईटी हब के रूप में प्रसिद्ध बंगलुरु विगत कुछ महीनों से स्कूल में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ होने वाले यौन दुर्व्यवहार के लिए चर्चा में रहा है. अब जो मामला सामने आया है उसमें शहर के एक स्कूल इंदिरा नगर […]

बंगलुरु : शिक्षा के मंदिर में मानवता एक बार फिर शर्मसार हुई है. देश के आईटी हब के रूप में प्रसिद्ध बंगलुरु विगत कुछ महीनों से स्कूल में छोटी-छोटी बच्चियों के साथ होने वाले यौन दुर्व्यवहार के लिए चर्चा में रहा है.

अब जो मामला सामने आया है उसमें शहर के एक स्कूल इंदिरा नगर कैम्ब्रिज स्कूल में छह साल की बच्ची (कक्षा एक की) के साथ उसके टीचर ने कई बार यौन दुर्व्यवहार किया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार 29 अक्तूबर को बच्ची जब साढ़े तीन बजे स्कूल से घर लौटी, तो उसने गुप्तांग में तेज दर्द की शिकायत की. तब उसकी मां को शंका हुई और उसने डॉक्टर से संपर्क किया.

बच्ची की मां ने चाइल्ड हेल्प लाइन से भी संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उनसे तत्काल संपर्क नहीं हो सका. अंतत: महिला ने अपने मित्रों से बाचीत करके बच्ची को सीवी रमन नगर अस्पताल ले गयीं, लेकिन अस्पताल में यह बताया कि वहां फिलहाल ऐसा कोई विशेषज्ञ डॉक्टर नहीं है, जो उसकी जांच कर सके.

तब महिला ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी के संपर्क से रेप का केस दर्ज कराया. बच्ची को स्कूल ले जाया गया था, जहां उसने आरोपी जयशंकर की पहचान की और बताया है कि वह उसे दो बार बाथरूम में ले गया था और उसके साथ दुर्व्यवहार किया.

पुलिस का कहना है कि जैसी जानकारी मिली है जयशंकर ने बच्ची के साथ 28 और 29 अक्तूबर को दो बार बाथरूम में रेप किया. जयशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसपर आईपीसी की सेक्शन 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. बच्ची का मेडिकल चेकअप करा लिया गया है, रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है.

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि स्कूल प्रबंधन सुरक्षा के लिए पुलिस कमिशनर द्वारा जारी किये गये निर्देशों का पालन करने में असमर्थ रहा है. जयशंकर के खिलाफ सबूत काफी मजबूत हैं, इसलिए मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सकती है.

गौरतलब है कि बंगलुरू में विगत कुछ महीनों के दौरान स्कूल में छोटी बच्चियों के साथ रेप की यह पांचवीं घटना है. अभी कुछ ही दिनों पहले तीन साल की बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें