34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हंदवाडा मुठभेड में दो और आतंकी ढेर

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के कुपवाडा जिले के हंदवाडा इलाके में मुठभेड के दूसरे दिन सुरक्षा बलों ने आज दो और आतंकियों को मार गिराया. सेना का एक जुनियर कमिशंड ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गया जबकि मुठभेड में कल एक अज्ञात आतंकी मारा गया था. पेट्टा गांव के निकट वडेरबाला जंगल में सेना और पुलिस […]

श्रीनगर : उत्तरी कश्मीर के कुपवाडा जिले के हंदवाडा इलाके में मुठभेड के दूसरे दिन सुरक्षा बलों ने आज दो और आतंकियों को मार गिराया. सेना का एक जुनियर कमिशंड ऑफिसर (जेसीओ) शहीद हो गया जबकि मुठभेड में कल एक अज्ञात आतंकी मारा गया था. पेट्टा गांव के निकट वडेरबाला जंगल में सेना और पुलिस के एक संयुक्त तलाशी दल पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरु कर दी जिसके बाद मुठभेड शुरु हुयी थी.

उत्तरी कश्मीर रेंज के पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) गुलाम हसन भट ने आज पीटीआई-भाषा को बताया, ‘‘कल सुबह से शुरु हुयी मुठभेड में दो और आतंकी मारे गए.’’ बहरहाल, उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों की तरफ से कोई हताहत नहीं हुआ. जंगल में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में खास सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार की रात तलाशी अभियान शुरु किया था.

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को आतंकियों ने सुबह में छह बजकर 45 मिनट पर दल पर हमला कर दिया जिसके बाद जवाबी कार्रवाई हुयी. गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया और सेना का एक जेसीओ घायल हो गया. जेसीओ को वहां से हटाकर ले जाया गया लेकिन उन्होंने दम तोड दिया. अंतिम रिपोर्ट मिलने तक तलाश अभियान जारी था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें